Placeholder canvas

कुवैत में बिना लाइसेंस वाहन चलाने पर 23 लोग हुए गिरफ्तार

कुवैत से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि कुवैत में बीते सोमवार, शाम को देशव्यापी यातायात अभियान चलाया गया और इस अभियान के दौरान बिना लाइसेंस के वाहन चलाने के आरोप में 23 किशोर युवाओं को गिरफ्तार किया गया है।

जानकारी के अनुसार, अभियान के परिणामस्वरूप आप’रा’धिक मामलों में वां’छि’त 4 व्यक्तियों की गिर’फ्ता’री भी हुई। फ’रा’र मामलों में 13 गिर’फ्ता’री हुई। इसके अलावा नशीली दवाओं से संबंधित अप’राध के लिए 1 व्यक्ति और समाप्त निवास के लिए 12 व्यक्तियों को गि’र’फ्तार किया गया। वहीं 3 असामान्य स्थिति के संदेह में और एक व्यक्ति अ’वै’ध रूप से देश में प्रवेश करने के लिए गिर’फ्ता’र किया गया। इसके साथ ही बिना पहचान दस्तावेजों के 13 लोग को पकड़ा गया। वहीं अभियान के दौरान छह वाहन भी जब्त किए गए।

कुवैत में बिना लाइसेंस वाहन चलाने पर 23 लोग हुए गिरफ्तार

इस मामले को लेकर आंतरिक मंत्रालय में जनसंपर्क और मीडिया सुरक्षा के सामान्य प्रशासन ने कहा कि उन्हें सक्षम अधिकारियों को उनके खिलाफ कानूनी उपाय करने और वाहनों को जब्त करने के लिए भेजा गया था। वहीं विभिन्न यातायात उल्लंघनों के लिए सोमवार शाम के अभियान में कुल 199 उल्लंघन जारी किए गए।

इसी के साथ अधिकारियों ने बताया कि कानून का उल्लंघन करने वालों को गिरफ्तार करने के लिए देश के सभी हिस्सों में इसी तरह का अभियान चलाया जाएगा।