यूएई में आज जारी हुए कोरोना के ताजा आकंड़े, जानिए कितने सामने आए नए मामले और कितने मरीज हुए ठीक

UAE के स्वास्थ्य और रोकथाम मंत्रालय ने कोविड -19 मामलों की जानकारी दी है। शनिवार, 19 मार्च को यूएई के स्वास्थ्य और रोकथाम मंत्रालय द्वारा दी गयी जानकारी के अनुसार,देश में कोरोनावायरस के 367 नए मामले दर्ज किए गए है। साथ ही इस वायरस से 816 लोग ठीक हो गए हैं। इसके साथ ही राहत की बात यह रही कि बीते एक दिन में कोरोना से किसी की भी मौ’त नहीं हुई है।

यूएई के स्वास्थ्य और रोकथाम मंत्रालय ने ये भी जानकारी दी है कि ये सभी नये मामले 304,600 अतिरिक्त परीक्षणों के माध्यम से सामने आए हैं। वहीं इन नए मामलों के बाद संयुक्त अरब अमीरात में 19 मार्च तक कुल मामलों की संख्या 887,382 पहुंच चुकी है,जबकि कुल ठीक होने वालों की संख्या 857,206 है और म’रने वालों की संख्या अब 2,302 हो गई है।

वहीं इसी बीच खबर है कि Air India और कम लागत वाली सहायक Air India Express द्वारा संचालित उड़ानें अब 10 मार्च से अबू धाबी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के टर्मिनल 1 पर आने लगी है।

जानकारी के अनुसार, भारतीय समूह टाटा समूह की Air India वाहक में भीड़ के कारण अबू धाबी एयरपोर्ट्स कंपनी (ADAC) द्वारा कोरोना महामारी के दौरान टर्मिनल 2 में ले जाया गया था लेकिन अब एयर इंडिया की’ उड़ानें 10 मार्च से अबू धाबी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के टर्मिनल 1 पर आने लगी है

वहीं पी.पी. सिंह, Air India के क्षेत्रीय प्रबंधक,  “यह एक स्वागत योग्य कदम है और हम ADAC के साथ मिलकर काम करने की आशा करते हैं।”

पी.पी. सिंह ने आगे कहा कि यह निर्णय एयर इंडिया को अपने बिजनेस क्लास यात्रियों के लिए लाउंज सेवाओं को फिर से शुरू करने की अनुमति देगा। आसमान के खुलने के साथ और अब जब एयर इंडिया के अंतरराष्ट्रीय संचालन फिर से शुरू हो गए हैं, तो निकट भविष्य में हमारे पास अबू धाबी से और उड़ानें हो सकती हैं।

Leave a Comment