दुबई ड्यूटी फ्री में करोड़पति बना प्रवासी, बदल गई किस्मत; इनाम में जीत लिए 7 करोड़ 61 लाख रुपए

दुबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के कॉनकोर्स डी में बुधवार, 13 अप्रऐल को दुबई ड्यूटी फ्री ड्रॉ (Dubai Duty Free draw) के इनाम की घोषणा हुई है और इस बार जर्मन का प्रवासी नागरिक ने इस ड्रा में 1 मिलियन डॉलर ( करीब 7 करोड़ 61 लाख रूपए) का इनाम जीता है।

जानकारी के अनुसार, दुबई ड्यूटी फ्री (Dubai Duty Free draw) मिलेनियम मिलियनेयर सीरीज़ 386 में टिकट संख्या 1653 को 1 मिलियन डॉलर का इनाम लगा। वहीं जिस प्रवासी शख्स ने ये इनाम जीता है वो शख्स मार्कस फेलमैन है। वहीं ये शख्स 1999 में पदोन्नति की शुरुआत के बाद से $ 1 मिलियन जीतने वाले 8 वें जर्मन नागरिक हैं।

इसी के साथ लंदन में स्थित एक चीनी नागरिक जुबैर अहमद खान ने फाइनेस्ट सरप्राइज सीरीज 1801 में टिकट संख्या 0057 के साथ बीएमडब्ल्यू एक्स6 एम50आई (ब्लैक सैफायर मेटैलिक) कार जीती। जबकि चेन्नई, भारत में स्थित एक भारतीय नागरिक नूरजहां फारूक ने फाइनेस्ट सरप्राइज सीरीज 493 में टिकट संख्या 0779 के साथ बीएमडब्ल्यू अर्बन जीएस (इंपीरियल ब्लू मैटेलिक) मोटरसाइकिल जीती।

वहीं फाइनेस्ट सरप्राइज ड्रा के बाद, फाइनेस्ट सरप्राइज सीरीज 492 में मोटरसाइकिल के पिछले विजेता के लिए एक प्रस्तुति हुई। दुबई में स्थित एक 12 वर्षीय फिलिपिनो नागरिक जोआचिम बैरन रामोस ने फाइनेस्ट सरप्राइज सीरीज 492 में टिकट संख्या 0325 पर बीएमडब्ल्यू एफ850 जीएस मोटरबाइक जीतकर, तीसरी बार सबसे बेहतरीन सरप्राइज ड्रॉ में जीता है।

emirate draw

गौरतलब है कि इसके पहले Mahzooz ड्रा के इनाम की घोषणा हुई थी। इस बार रमज़ान के पवित्र महीने में तीन भाग्यशाली लोगों को एक यादगार शुरुआत मिली है और इन तीनों भाग्यशाली Mahzooz प्रतिभागी ने Dh100,000 का इनाम जीता है।

जानकारी के अनुसार, जिन लोगों ने इनाम जीता है उनमें से एक भारत में रहने वाले 35 वर्षीय बिक्री प्रबंधक रामनाथन है। वहीं उन्होंने अपनी जीत को लेकर कहा कि उन्हें ईमेल प्राप्त करने के बाद बहुत खुशी हुई जिसमें उन्हें अपनी रैफल ड्रॉ जीत की सूचना दी गई थी। वहीं उन्होंने कहा कि “हर शनिवार की रात, मैं यह देखने के लिए अपना ईमेल चेक करता  हूं कि क्या मझे महज़ूज़ से अच्छी खबर मिली है। यह आखिरकार हुआ।”

Leave a Comment