Placeholder canvas

UAE: शारजाह एयरपोर्ट पर यात्री गिरफ्तार, सामान के अंदर छुपा कर ले जा रहा था 43,000 रुपये का सोना

शारजाह हवाईअड्डा पुलिस ने एक 35 वर्षीय एशियाई प्रवासी को पकड़ा है और इस यात्री को अपने सामान के अन्दर 430,000 रुपये के सोने की तस्करी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

वहीं इस मामले को लेकर एयरपोर्ट पुलिस विभाग के प्रमुख लेफ्टिनेंट कर्नल मटर सुल्तान अल केतबी ने कहा कि शारजाह अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर बैगेज चेकिंग काउंटर पर अधिकारियों ने यात्री को उसके व्यवहार पर संदेह होने के बाद अपना सामान खोलने के लिए कहा और इस दौरान चेकिंग करने पर पता चला कि वह व्यक्ति बिना किसी चालान या कागजात के बड़ी मात्रा में सोने के आभूषण ले जा रहा है जिससे यह साबित होता है कि आभूषण उसी का है।

वहीं जब हवाई अड्डे के अधिकारियों ने उनसे पूछा कि उनके पास इतनी बड़ी मात्रा में सोना कैसे है, तो यात्री कोई सही जवाब नहीं दे पाया। वहीं जब आरोपी से गहनों का बिल देने को कहा गया तो वह चुप रहा। पूछताछ के दौरान, संदिग्ध ने कबूल किया कि उसने UAE में एक रेतीले इलाके में सोना छुपाया था, और अधिकारियों को सूचित किए बिना इसे रखने का फैसला किया।

airport

वहीं लेफ्टिनेंट कर्नल अल केतबी ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार करना हवाईअड्डा पुलिस बल के विशेष कौशल को दिखलाता है और लोगों को ऐसी बेहिसाब संपत्ति को निकटतम पुलिस स्टेशन को सौंपने की सलाह दी।

इसी के साथ उन्होंने कहा कि शारजाह पुलिस हमेशा अमीरात में सुरक्षा और सुरक्षा बढ़ाने के लिए काम करती है, ताकि समुदाय के सदस्यों के लिए एक सुरक्षित और गुणवत्तापूर्ण जीवन प्रदान किया जा सके। वहीं अधिकारी ने समाज के सभी सदस्यों से बरामद संपत्तियों की तुरंत रिपोर्ट करने और निकटतम पुलिस स्टेशन को सौंपने का आह्वान किया।

ये भी पढ़ें – UAE से भारत आने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी, Air India Express ने दी सामान ले जाने में बड़ी छूट

Leave a Comment