Asia Cup 2022: दुबई में आज होगा भारत-पाकिस्तान के बीच महामुकाबला, जानिए कब, कहां और कैसे देखें लाइव प्रसारण

IND vs PAK Asia Cup 2022: टीम इंडिया और पाकिस्तान के बीच एशिया कप में पहली भिड़ंत होगी। दोनों टीमें इस मुकाबले के लिए बिल्कुल तैयार नजर आ रही हैं। भारत की अगुवाई रोहित शर्मा (Rohit Sharma) कर रहे हैं जबकि पाकिस्तान की कमान बाबर आजम (Babar Azam) के हाथों में है।

टीम इंडिया और पाकिस्तान के बीच अब तक कुल 9 बार T20 फॉर्मेट में भिड़ंत हो चुकी है जिनमें से भारतीय टीम ने सात बार जबकि पाकिस्तान की टीम ने दो बार जीत हासिल की है। दोनों टीमें आखिरी बार साल 2021 के आईसीसी T20 वर्ल्ड कप के दौरान दुबई में ही आमने-सामने हुई थी।

उस मुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम को पाकिस्तान के हाथों 10 विकेट की कड़ी शिकस्त झेलनी पड़ी थी। मगर आप एक बार दोनों टीमें फिर एक दूसरे के खिलाफ मैदान में जोर आजमाइश के लिए उतरेंगी। ऐसे में आइए जानते हैं कि भारत पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले इस मुकाबले को फैंस कब, कहां और कैसे देख सकते हैं।

एशिया के बड़े टूर्नामेंट Asia Cup 2022 में भारत और पाकिस्तान के बीच कब मैच खेला जाएगा?

भारत और पाक के बीच 28 अगस्त, रविवार को महा मुकाबला खेला जाएगा।

भारत और पाकिस्तान के बीच Asia Cup 2022 में मुकाबला किस जगह पर खेला जाएगा?

भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2022 में मुकाबला दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाना है।

भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले मुकाबले की टाइमिंग क्या रहेगी?

भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले मुकाबले की शुरुआत 7:30 बजे से होगी। जबकि टॉस 7:00 बजे हो जाएगा।

किस प्लेटफार्म पर देखने को मिलेगा भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाने वाला हाई वोल्टेज मुकाबला?

आज खेले जाने वाले मुकाबले को दर्शक स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के स्टार स्पोर्ट्स 1, स्टार स्पोर्ट्स 3 और स्टार स्पोर्ट्स सेलेक्ट HD चैनल्स पर लाइव देख सकते हैं।

कहां पर की जाएगी इस मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग?

भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले महा मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग (Live streaming) हॉट स्टार ऐप पर देखने को मिलेगी।

गौरतलब है कि भारत और पाकिस्तान के बीच लगभग 9 महीने से अधिक समय के बाद कोई इंटरनेशनल मुकाबला खेला जा रहा है। आईसीसी T20 वर्ल्ड कप 2021 में खेले गए मुकाबले में पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने भारत को 10 विकेट से कड़ी मात दी थी। ऐसे में अब जब भारतीय क्रिकेट टीम दोबारा 1 साल के अंदर पाकिस्तान के खिलाफ मैदान पर उतरेगी तो उसकी निगाहें पिछले मुकाबले में मिली हार का बदला चुकता करने पर होंगी।

Leave a Comment