Dubai: 20 साल की कोशिश के बाद पलटी भारतीय प्रवासी की किस्मत, लगा 7 करोड़ 98 लाख रुपए का जैकपाॅट

Dubai Duty Free draw (DDF) के इनाम की घोषणा हुई है  और इस बार का इनाम Dubai में किताबों की दुकान (Book Shop) चलाने वाले एक शख्स ने जीता है। इस शख्स की तब किस्मत बदल गयी जब उसे Dubai ड्यूटी फ्री ड्रॉ में एक मिलियन डॉलर का इनाम मिला

किताबशाला के नाम की दुकान चलाते हैं रेहबोथ डेनियल 

dollar duty free

जानकारी के अनुसार, भारतीय मूल के जिस शख्स ने ये इनाम जीता है उस शख्स का नाम रेहबोथ डेनियल (DDF) है और ये शख्स दुबई में भारतीय किताबशाला के नाम की दुकान चलाते हैं। डेनियल ने मिलेनियम मिलेनियर सीरीज 394 में टिकट नंबर 1002 खरीदा था और इस टिकट पा उन्होंने एक मिलियन डॉलर ( करीब 7 करोड़ 98 लाख 71 हजार 800 रुपये) जीते हैं।

ये भी पढ़ें- UAE में आज महंगा हुआ सोना, जानिए भारतीय रूपए में कितना पड़ेगा 22 और 24 कैरेट Gold का दाम

डेनियल पिछले 20 सालों से लगातार मिलेनियम मिलेनियर प्रमोशन में भागीदारी हैं। वहीं अपनी इस जीत को लेकर उन्होंने कहा कि वो इस शानदार अवसर के लिए दुबई ड्यूटी फ्री का धन्यवाद करते हैं। आपका प्रमोशन बहुत से लोगों की मदद कर रहा है। इसलिए प्रार्थना करते हैं कि ये लंबे समय तक चलता रहे।  डेनियल (Denial) ये लॉटरी (Lottery) जीतने वाले 193वें शख्स हैं।

आपको बता दें, इससे पहले ओमान में स्थित एक भारतीय प्रवासी ने दुबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के कॉनकोर्स डी में आयोजित दुबई ड्यूटी फ्री मिलेनियम मिलियनेयर ड्रॉ में 1 मिलियन डॉलर का इनाम जीता था। जानकारी के अनुसार, जिस शख्स ने इनाम जीता है वो ओमान में रहने वाले 62 वर्षीय भारतीय नागरिक श्री जॉन वर्गीज है जिन्होंने 29 मई को विजेता टिकट नंबर 0982 ऑनलाइन खरीदा था और अब इस टिकट पर उन्होंने 1 मिलियन डॉलर (करीब 7 करोड़ 89 लाख भारतीय रूपए) का इनाम जीता है।

ये भी पढ़ें- New UAE labour law: यूएई में क्या हैं निजी क्षेत्र के कामगारों के लिए नौकरी छोड़ने के नियम

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button