Placeholder canvas

Air India Express सामान ले जाने में दे रही बड़ी छूट, कुवैत से लौटने वाले यात्री उठा सकते हैं लाभ

Air India Express ने अपने भारत के शहर कन्नूर और कोझिकोड के यात्रियों के लिए खुश कर देने वाली घोषणा करी है और ये घोषणा फ्लाइट में ज्यादा सामान ले जाने को लेकर है। इस घोषणा के बाद सामान ले जाने से उन प्रवासियों और कामगारों को ज्यादा फायदा मिलेगा, जो कुवैत से भारत के शहर कन्नूर और कोझिकोड की यात्रा करना चाह रहे हैं।

जानकारी के अनुसार, Air India Express ने अपने यात्रियों 5 किलोग्राम अतिरिक्त सामान ले जाने की छूट दी है। वहीं इसके लिए यात्री को कोई एक्ट्रा चार्ज भी नहीं देना पड़ेगा।

Air India Express ने ट्वीट करके कहा है कि कुवैत से भारत के शहर कन्नूर और कोझिकोड की यात्रा करने वाले Air India Express के यात्री अपने साथ 5 किलो तक सामान और अधिक ले सकते हैं। इसी के साथ एयर इंडिया एक्सप्रेस ने ये भी जानकारी दी है कि इस छूट का फायदा 15 अक्टूबर तक उठाया जा सकता है और ये जानकारी Air India Express ने ट्वीट करके दी है।

Air India Express ने ट्वीट करके कहा कि #FlyWithIX : आपके लिए अतिरिक्त खुशी! कुवैत से कन्नूर और कोझिकोड की यात्रा करते समय मेहमान बिना किसी अतिरिक्त लागत के 5 किग्रा अतिरिक्त सामान जोड़ सकते हैं। 15 अक्टूबर 2022 तक की यात्रा के लिए 15 अक्टूबर 2022 तक टिकट बुक करें।  वहीं इस ट्वीट में एक तस्वीर भी शेयर की गयी है जिसमें सामान ले जाने को लेकर सभी जानकरी दी है।

आपको बता दें, एयर इंडिया एक्सप्रेस उन सभी उड़ानों की जानकारी ट्वीट करके देती है जो विदेशों के लिए संचालित की जाती है। इसी के साथ एयर इंडिया एक्सप्रेस घेरलू उड़ानों की भी जानकारी ट्वीट करके दे रही है

ये भी पढ़ें – Air India Express ने दी नई अपडेट, भारत और UAE के बीच नाॅन स्टॅाप उड़ान का जारी किया शेड्यूल

Leave a Comment