skip to content

Air India Express ने हवाई यात्रियों को दी अहम सलाह, टिकट बुक करते समय रखें इन बातों का खास ध्यान

Air India Express ने अपने यात्रियों को एक अहम जानकारी दी है और ये जानकारी यात्रियों के लिए सबसे अहम है। दरअसल, Air India Express ने ट्वीट किया है और इस ट्वीट में एयर इंडिया एक्सप्रेस ने टिकट बुक करते समय मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी अपडेट करने की सलाह दी है।

Air India Express ने ट्वीट करके सलाह दी है कि ट्रैवल एजेंटों के माध्यम से बुकिंग करते समय, कृपया सुनिश्चित करें कि आपके संपर्क विवरण (मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी) बुकिंग में अपडेट किए गए हैं ताकि एयरलाइन फ्लाइट शेड्यूल/अपडेट के बारे में आपसे संपर्क कर सके और ये सभी जानकारी एयर इंडिया एक्सप्रेस ने ट्वीट करके दी है।

Air India Express ने ट्वीट करके दी जानकारी 

Air India Express ने ट्वीट में लिखा है कि यात्री ध्यान दें! ट्रैवल एजेंटों के माध्यम से बुकिंग करते समय, कृपया सुनिश्चित करें कि आपके संपर्क विवरण (मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी) बुकिंग में अपडेट किए गए हैं ताकि एयरलाइन फ्लाइट शेड्यूल/अपडेट के बारे में आपसे संपर्क कर सके। वहीं इस ट्वीट में एक तस्वीर भी शेयर की गयी है जिसमें ये सभी जानकरी दी गयी है।

वहीं इसी बीच Air India Express ने एक नए उड़ान की घोषणा करी है और ये उड़ान भारत के शहर कन्नूर और UAE की अमीरात दुबई के बीच सचांलित होगी।

मिली जानकारी के अनुसार, Air India Express ने ट्वीट करके जानकारी दी है कि एयर इंडिया एक्सप्रेस हफ्ते में 4 दिन भारत के शहर कन्नूर और UAE की अमीरात दुबई के बीच सीधी उड़ान संचालित कर रही है और इस फ्लाइट का किराया काफी सस्ता है। वहीं कन्नूर से UAE का किराया INR 13,199 से शुरू होगा और दुबई से कन्नूर के उड़ान का किराया AED455 से शुरू होगा।

आपको बता दें, एयर इंडिया एक्सप्रेस ने उन सभी उड़ानों की जानकारी ट्वीट करके दे रही है। जो विदेशों के लिए संचालित की जा रही है। इसी के साथ एयर इंडिया एक्सप्रेस घेरलू उड़ानों की भी जानकारी ट्वीट करके दे रही है।

 ये भी पढ़ें – UAE में कोविड के नियमों में दी गयी ढील, इन 3 सार्वजनिक क्षेत्रों छोड़कर मास्क पहनना नहीं है जरुरी