Placeholder canvas

Air India Express ने दी नई अपडेट, भारत और UAE के बीच नाॅन स्टॅाप उड़ान का जारी किया शेड्यूल

Air India Express ने एक नए उड़ान की घोषणा करी है और ये उड़ान भारत के शहर कन्नूर और UAE की अमीरात दुबई के बीच सचालित होगी । मिली जानकारी के अनुसार, Air India Express ने ट्वीट करके जानकारी दी है कि एयर इंडिया एक्सप्रेस हफ्ते में 4 दिन भारत के शहर कन्नूर और UAE की अमीरात दुबई के बीच सीधी उड़ान संचालित कर रही है और इस फ्लाइट का किराया काफी सस्ता है।

सस्ते हवाई टिकट में कर सकेंगे सफर

एयर इंडिया एक्सप्रेस ने इस उड़ान को लेकर ये जानकारी दी है कि हफ्ते में 4  दिन भारत के शहर कन्नूर से UAE की अमीरात दुबई के बीच सीधी उड़ान संचालित की जाएगी। वहीं कन्नूर से UAE का किराया INR 13,199 से शुरू होगा और दुबई से कन्नूर के उड़ान का किराया AED455 से शुरू होगा।

ट्वीट करके दी जानकारी

एयर इंडिया एक्सप्रेस ने ट्वीट करके कहा है कि पेश है नए रूट! कन्नूर, दुबई इस नवंबर से शुरू हो रहा है प्रति सप्ताह 4 सेवाएं जल्दी करें और अभी अपने टिकट बुक करें! वहीं इस ट्वीट में एयर इंडिया एक्सप्रेस ने एक तस्वीर शेयर करके उड़ान की सभी जानकारी दी है।

ये भी पढ़ें – Air India फ्लाइट के जरिए दुबई से भारत पहुंचे यात्री को किया गया गिरफ्तार, सामने आयी ये बड़ी वजह

इसके पहले Air India Express ने भारत के शहर कोच्चि और दुबई के बीच नए उड़ान की घोषणा की थी।Air India Express ने ट्वीट करके जानकारी दी है कि एयर इंडिया एक्सप्रेस हफ्ते में रोजाना UAE की अमीरात दुबई और भारत के शहर कोच्चि के बीच सीधी उड़ान संचालित कर रही है

भारत के शहर कोच्चि से UAE की अमीरात के बीच संचालित होने वाली उड़ान का किराया ₹13,576 से शुरू होगा। माना जा रहा है कि इस फ्लाइट सेवा से उन प्रवासी और कामगारों को खासा लाभ होगा, जो भारत से दुबई का सफर करना चाह रहे हैं। वहीं दुबई से वापस भारत की भी फ्लाइट यात्रियों को हर रोज मिलेगी।

आपको बता दें, एयर इंडिया एक्सप्रेस ने उन सभी उड़ानों की जानकारी ट्वीट करके दे रही है। जो विदेशों के लिए संचालित की जा रही है। इसी के साथ एयर इंडिया एक्सप्रेस घरेलू उड़ानों की भी जानकारी ट्वीट करके दे रही है।

ये भी पढ़ें – UAE में कोविड के नियमों में दी गयी ढील, इन 3 सार्वजनिक क्षेत्रों छोड़कर मास्क पहनना नहीं है जरुरी

Leave a Comment