भारत और कुवैत के बीच नए उड़ानों की लिस्ट हुई जारी, Air India Express ने दी जानकारी

Air India Express ने भारत और कुवैत के बीच नए उड़ान की घोषणा करी है और ये सभी उड़ानें भारत के कई शहरों और कुवैत के बीच संचालित की जाएगी। दरअसल, Air India Express कुवैत से भारत के जिन शहरों के लिए उड़ान सेवा शुरू की है। उसमे मंगलुरू, कोझिकोड, कन्नूर, त्रिची शामिल है।

कुवैत और भारत के इन जगहों से होगी उड़ान संचालित

जानकारी के अनुसार, Air India Express ने ट्वीट करके जानकारी दी है कि एयर इंडिया एक्सप्रेस भारत के शहर मंगलरू, कोझिकोड, कन्नूर, त्रिची से कुवैत के लिए उड़ान संचालित कर रही है। वहीं एयर इंडिया एक्सप्रेस ने ये भी जानकारी दी है कि कुवैत से मंगलरू, कोझिकोड, कन्नूर, त्रिची के लिए उड़ाने संचलित होगी

Air India Express ने जारी किया पूरा शेड्यूल

वहीं Air India Express  ने जानकारी दी है कि मंगलरू से कुवैत के लिए और कुवैत से विजयवाडा होते हुए मंगलरू के लिए उड़ान बुधवार और रविवार को 30 अक्टूबर से 22 मार्च 2023 को संचालित होगी।

वहीं मंगलरू से कन्नूर होते हुए कुवैत और कुवैत से मंगलूर के लिए शुक्रवार को उड़ान सेवा संचालित होगा। यह उड़ान 4 नवम्बर 2022 से 24 मार्च 2023 तक हवाई यात्रियों को मिलेगी।

Air India Express

इसके अलावा कोझिकोड और कुवैत के बीच उड़ान सेवा लिए 30 अक्टूबर से 23 मार्च 2023 के बीच मंगलवार, गुरूवार और रविवार को संचालित की जाएगी। वहीं कोझिकोड से ही कुवैत के लिए सोमवार और शनिवार को 31 अक्टूबर से 25 मार्च 2023 तक उड़ान मिलेगी।

साथ ही एयर इंडिया एक्सप्रेस त्रिची से कुवैत के लिए मंगलवार को 1 नवम्बर 2022 से 21 मार्च 2023 और त्रिची से कुवैत और कुवैत से कन्नूर होते हुए त्रिची के लिए उड़ान शनिवार को 5 नवम्बर 2022 से 25 मार्च 2023 के बीच संचालित करेगी।

ऐसे करें टिकट बुक

वहीं एयर इंडिया एक्सप्रेस ने ये भी जानकारी दी है कि इन उड़ानों की टिकट Air India Express  की वेबसाइट/कॉल सेंटर/शहर कार्यालय के माध्यम से की जा सकती है। इसी के साथ Air India Express  ने ज्यादा जानकारी जानने के लिए कॉल सेंटर के / नंबर भी दिए हैं और ये सभी जानकारी एयर इंडिया एक्सप्रेस ने ट्वीट करके दी है।

एयर इंडिया एक्सप्रेस ने ट्वीट करके कहा है कि कुवैत उड़ो!विंटर शेड्यूल 2022 के लिए बुकिंग शुरू! हमारी वेबसाइट/कॉल सेंटर/शहर कार्यालय/अधिकृत ट्रैवल एजेंटों के माध्यम से टिकट बुक करें। वहीं इस ट्वीट में एयर इंडिया एक्सप्रेस ने वहीं इस ट्वीट में एयर इंडिया एक्सप्रेस ने एक तस्वीर शेयर करके सभी जानकारी भी दी है।

आपको बता दें, एयर इंडिया एक्सप्रेस ने उन सभी उड़ानों की जानकारी ट्वीट करके दे रही है। जो विदेशों के लिए संचालित की जा रही है। इसी के साथ एयर इंडिया एक्सप्रेस घेरलू उड़ानों की भी जानकारी ट्वीट करके दे रही है।

ये भी पढ़ें-  कुवैत ने की घोषणा, घरेलू कामगारों की भर्ती के लिए लगने वाले शुल्क में हुआ बड़ा बदलाव

Leave a Comment