बेहद कम पैसे खर्च करके करें फ्लाइट से सफर, 1000 रुपए से भी कम में टिकट दे रही है यह एयरलाइन कंपनी

देश में मौजूदा समय में कई एयरलाइन कंपनियां हैं। जो कभी कभार खास मौकों पर अपने उपभोक्ताओं के लिए नए-नए ऑफर लाती रहती हैं। इसी क्रम में बजट एयरलाइन विस्तारा (Vistara Airline) ने अपने पैसेंजर्स के लिए एक नए ऑफर की घोषणा की है।

वजह भी इसकी खास है क्योंकि विस्तारा की कंपनी (Vistara Airline) ने 7 साल पूरे कर लिए हैं। ऐसे में यह एयरलाइन कंपनी अपने यात्रियों को ₹1000 से कम के दाम में हवाई टिकट उपलब्ध करा रहा है और खास बात यह है कि विस्तारा कंपनी (Vistara Airline) का यह ऑफर अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए भी मान्य है।

नियम और शर्तों के साथ कर सकते हैं टिकट की बुकिंग

देश की जानी-मानी एयरलाइन कंपनी विस्तारा ने अपने इस खास ऑफर में इकोनामी क्लास के लिए एक तरफ का किराया ₹977 तय किया है तो वही प्रीमियम इकोनामी क्लास की किराए की शुरुआती किराए की कीमत 2677 रुपए रखी गई है।

इस पेशकश में बिजनेस क्लास का किराया 9777 से शुरू हो रहा है। एयरलाइन कंपनी का यह ऑफर सीमित समय के लिए है। इस ऑफर का फायदा लेने के लिए पैसेंजर्स को 7 जनवरी 2022 के 23.59 बजे तक अपना एयर टिकट बुक करवाना होगा।

यह पेशकश 21 जनवरी 2022 से 30 सितंबर 2022 तक की हवाई यात्रा पर वैध रहेगा। और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के मामले में विस्तारा कंपनी का यह ऑफर महज उन रूटों के लिए हैं जहां की बुकिंग अभी भी खुली हुई है।

ऐसे कर सकते हैं टिकटों की बुकिंग

विस्तारा एयरलाइंस(Vistara Airline) की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर कोई भी इच्छुक व्यक्ति सेल के अंतर्गत टिकटों की बुकिंग कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त विस्तारा एयरलाइन के मोबाइल ऐप, विस्तारा के एयरपोर्ट टिकट ऑफिस, एयरलाइन के कॉल सेंटर, ऑनलाइन ट्रैवल एजेंसी और ट्रैवल एजेंट के माध्यम से भी टिकटों की बुकिंग की जा सकती है।

लिमिटेड सीटों के लिए उपलब्ध है ऑफर

विस्तारा एयरलाइंस (Vistara Airline) ने कहा कि कंपनी द्वारा दिया गया यह ऑफर सीमित सीटों के लिए ही है। इसके लिए पहले आओ पहले पाओ की तर्ज पर कोई भी इसका लाभ उठा सकता है। इस पेशकश के अंतर्गत सीटों की बिक्री होने के बाद पैसेंजर के पास नियमित किराए पर सीटों की बुकिंग करने का अवसर रहेगा।एयरलाइन ने आगे कहा इस पेशकश के साथ किसी और वाउचर को नहीं जोड़ा जा सकता है।

Leave a Comment