Go First का जबरदस्त ऑफर, सिर्फ 926 रुपए में करें हवाई सफर; जानिए कब तक उठा सकते हैं लाभ

देश की जानी-मानी एयरलाइन गो फर्स्ट (Go First) ने रिपब्लिक डे के शुभ अवसर पर विमान की टिकटों पर ग्राहकों को खास ऑफर देने की घोषणा की है।

गो फर्स्ट एयरलाइंस ने ’Right to Fly’ के अंतर्गत फ्लाइट के पैसेंजर्स को ₹926 की शुरुआती कीमत पर फ्लाइट की टिकट उपलब्ध करा रही है। एयरलाइंस कंपनी के इस सेल के अंतर्गत 22 जनवरी 2022 से 26 जनवरी 2022 के बीच बेहद कम रेट पर फ्लाइट की टिकटों की बुकिंग की जा सकती है। आइए जानते हैं ऑफर से जुड़ी जानकारी।

31 मार्च तक की टिकट ऑफर पर मिलेगी ये खास सुविधा

Go First की वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार यदि आप 22 जनवरी 2022 से 26 जनवरी 2020 के विमान टिकट बुक कराते हैं तो आपको इस खास ऑफर का लाभ मिलेगा।

इतना ही नहीं यह डिस्काउंट आपको 11 फरवरी 2022 से 31 मार्च 2020 के फ्लाइट टिकट पर ही मिलेगा। खास बात यह है कि इस खास ऑफर के तहत आप को यात्रा करने पर 15 किलोग्राम तक का बैगेज ले जाने की छूट होगी।

क्या है बदलाव शुल्क

Go First

यदि कोई भी यात्री इस ऑफर के अंतर्गत टिकट बुक कराता है तो यात्रा से 3 दिन पहले तक आप बिना किसी बदलाव शुरू के अपने फ्लाइट टिकट को रीशेड्यूल करा पाएंगे। यदि आप टिकट कैंसिल करते हैं तो स्टैंडर्ड 10 एवं कंडीशन अप्लाई होंगे और स्टैंडर्ड कैंसिलेशन चार्ज भी इसके लिए आपको चुकता करना होगा।

डोमेस्टिक टिकटो पर ही मिलेगी यह छूट

Go First की एयरलाइंस ने कहा कि आपको डोमेस्टिक फ्लाइट टिकट पर यह खास ऑफर ( Special Discount On Flights Tickets) मिलेंगी। ध्यान देने वाली बात यह है कि एक तरफ की टिकट पर ही इस छूट का लाभ यात्रियों को दिया जाएगा।

गौरतलब है कि Go First ने जानकारी देते हुए कहा कि कंपनी की वेबसाइट सहित किसी भी चैनल से टिकट की बुकिंग करने पर आपको स्पेशल डिस्काउंट मिलेगा। लेकिन इस खास ऑफर के अंतर्गत आप ग्रुप बुकिंग नहीं कर सकते हैं। इतना ही नहीं साथ ही किसी अन्य ऑफर के साथ इसे क्लब भी नहीं किया जा सकता है।

Leave a Comment