Placeholder canvas

कोरोना के कहर ने छीन ली नौकरी, लेकिन ऐसे पलटी किस्मत की लॅाटरी में जीत लिए 5.8 मिलियन डॅालर राशि

New Delhi: कोरोना वायरस के महामारी संकट के कारण दुनिया भर की अर्थव्यस्था बिगड़ गई है। इसकी वजह से कई लोगों को अपनी नौकरी और रोजी -रोटी से हाथ धोना पड़ा है। ऐसे में कई लोग है जिनके लिए उनका खर्चा चलाना भी मुश्किल हो रहा है। ऐसे ही एक आदमी की भी कोरोना वायरस के महामारी के चलते नौकरी चली गई थी, हालांकि इसके बाद से इस आदमी किस्मत ने कुछ ऐसा खेल खेला कि ऑस्ट्रेलिया के रहने वाला ये आम आदमी आज 5.8 मिलियन डॉलर का मालिक बन गया और पूरी दुनिया में छा गया है।

इस यंग ऑस्ट्रेलियाई पिता ने LOTTO DRAW में 5.8 मिलियन की लॉटरी जीत ली है। बता दें कि इस आदमी कुछ समय पहले तक सिक्योरिटी गार्ड के तौर काम कर रहा था, जब वो किराने की दुकान से अपनी तीन साल की बेटी के लिए कुछ सामान खरीद रहा था। उसी समय इस आदमी को दुकान पर एक लॉटरी की टिकट दिखाई दी, जिसे इस आदमी ने अपनी किस्मत के भरोसे खरीद लिया। इस आदमी ने अपनी लॉटरी की टिकट पर्थ के साउन में स्तिथ कैनिंग वेल न्यूजैगेंसी में एक टिकट खरीदा था।

लॉटरी की टिकट खरीदने के बाद इस आदमी ने उसी टिकट से LOTTO DRAW का इतना बड़ा प्राइज मनी अपने नाम किया। लॉटरी जीतने के बाद इस आदमी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ” मैं बस अभी घर जाना चाहता हूं और अपनी बेटी को गले लगाना चाहता हूं। मैने ये हमेशा कहा है कि ये जिंदगी एक सपने की तरह हो सकती है, और ये निश्चित रूप से मेरे लिए एक सपने की तरह है। मैं हमेशा से LOTTO DROW विनर्स के बारे में न्यूज पढ़ा करता था, और मैंने कभी नहीं सोचा था कि ये मेरे साथ भी हो सकता है। मैं इन जीते हुए पैसों से सबसे पहले एक घर और नई कार खरीदूंगा। जिसमें मैं अपनी मां और बच्चों को घूमाउगा ये मेरी मां का हमेशा सपना था कि वो अपनी कार में घूमे।”