skip to content

कुवैत में कोहरे की वजह से हुआ एक्सीडेंट, एक नागरिक की हुई मौ’त

कुवैत से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है, खबर दरअसल ये कि कोहरे की वजह से कुवैत में एक बहुत ही बड़ा रोड हादसा हो गया है। इस सड़क हादसे में एक 21 साल के कुवैती नागरिक की मौ’त हो गई है।

वहीं उस व्यक्ति के साथ उसका 17 साल भाई भी हादसे में बुरी तरह से घायल हो गया है। ये तब हुआ जब वो लोग अपनी चार पहिया गाड़ी को ड्राइव जा रहे थे तभी अचानक उनकी गाड़ी पलट गई।

मीडिया को इस सड़क दुर्घटना की जानकारी अल अनबा ने अखबार ने दी है। सुरक्षा सूत्रों ने अल अनबा को बताया कि ये सड़क दुर्घटना काबड रोड पर हुई है, जिसकी वजह खराब दृश्यता है, यानी के कारण ड्राइवर को आगे का रास्ता साफ दिखाई नहीं दिया, जिसके परिणाम स्वारूप ये सड़क दुर्घटना हुई। सड़क दुर्घटना से पीड़ित दोनो भाई को पैरामेडिक्स की तरफ से जाहरा अस्पताल पहुंचाया गया, वहां पहुंचने पर डॉक्टर ने 21 साल के बड़े भाई को मृत घोषित कर दिया। वहीं उनके छोटे भाई को अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई में भर्ती करवाया गया है।

कुवैत में कोहरे की वजह से हुआ एक्सीडेंट, एक नागरिक की हुई मौ'त

आपको बता दें, कुवैत में मौसम ये बड़ा बदलाव कोरोना वायरस के कहर के बीच हो रहा है। वहीं इस कोरोना वायरस की वजह से अभी तक 19 लाख से ज्यादा लोगों की मौ’त हो चुकी है साथ ही 9 करोड़ से ज्यादा लोग इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। वहीं इस वायरस के संक्रमण को कुवैत ने 34 देशों के लोगों पर कुवैत में आने पर प्रतिबंध लगा रखा है।

बता दें कि हाल ही में कुवैत के मौसम में बड़ा बदलाव हुआ है और इस बदलते मौसम को कुवैत के मौसम विज्ञानी मुहम्मद करम ने चेतावनी भी जारी की है। न्यूज पेपर अल क़बास की एक रिपोर्ट के अनुसार, कुवैत एक शीत लहर के कगार पर है जो अगले कुछ दिनों तक जारी है। वहीं इस अल क़बास के अनुसार, खुले और रेगिस्तानी इलाकों में तापमान शून्य डिग्री और रिहायशी इलाकों में 4 डिग्री सेल्सियस से नीचे जाने की उम्मीद है।