Placeholder canvas

9, 14, 16, 21 और 23 अक्टूूबर को भारत के इस शहर से दुबई के लिए सीधी उड़ान, जानिए फ्लाइट की सभी डिटेल

भारत सरकार ने कोरोना वायरस की वजह से नियमित अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर 31 अक्टूबर 2020 तक प्रतिबंध लगाए रखने की घोषणा करी है, हालांकि भारत सरकार मिशन वंदे भारत और एयर बबल समझौते के तहत खाड़ी देशों के लिए उड़ाने संचालित की जा रही है। ये सभी उड़ाने एयर इंडिया और एयर इंडिया एक्सप्रेस के विमानों के जरिये संचलित हो रही है। वहीं इस बीच एयर इंडिया एक्सप्रेस ने जयपुर से दुबई के लिए नई उड़ानों की घोषणा करी है।

दरअसल, एयर इंडिया एक्सप्रेस ने जयपुर से दुबई के लिए नई उड़ानों संचलित करने की योजना बनाई है और ये सभी उड़ाने एयर इंडिया एक्सप्रेस IX1195 फ्लाइट के जरिये 9, 14, 16, 21, 23 अक्टूबर 2020 को जयपुर से दुबई के लिए संचालित की जाएगी।

9, 14, 16, 21 और 23 अक्टूूबर को भारत के इस शहर से दुबई के लिए सीधी उड़ान, जानिए फ्लाइट की सभी डिटेल

जानकारी के अनुसार, ये सभी 5 उड़ाने एयर इंडिया एक्सप्रेस की IX1195 के जरिये संचालित होगी और ये उड़ाने दी गयी हुई तारीख के अनुसार 8:15PM बजे जयपुर से रवाना होगी और 10:10PM बजे दुबई पहुंचेगी।

इसी के साथ एयर इंडिया एक्सप्रेस ने इन उड़ानों की टिकेट बुकिंग शुरू कर दी है। एयर इंडिया एक्सप्रेस ने इस फ्लाइट्स की टिकट बुकिंग को लेकर कहा है कि इन फ्लाइट्स की टिकट बुकिंग हमारी वेबसाइट / कॉल सेंटर / शहर के कार्यालयों या अधिकृत ट्रैवल एजेंटों के माध्यम से की जा सकती है। फिलहाल फ्लाइट की बुकिंग शुरू हो चुकी है। वहीं इन उड़ानों की जानकारी एयर इंडिया एक्सप्रेस ने ट्वीट करके दी है।

एयर इंडिया एक्सप्रेस ने ट्वीट करके खा है कि #FlyWithIX: अक्टूबर में IX 1195 पर जयपुर से दुबई के लिए उड़ान भरें। यात्रियों से अनुरोध है कि दुबई जाने के लिए टिकट बुक करने से पहले यात्रा नियमों और नियमों के बारे में अच्छी तरह से जानकारी प्राप्त करें। यात्रा नियमों के विवरण के लिए, यहां जाएं: (https://blog.airindiaexpress.in/india-uae-travel-updel/)

आपको बता दें, एयर इंडिया एक्सप्रेस ने अभी तक विदेशों से भारत के लिए जितनी भी उड़ाने संचालित की है उन सभी उड़ानों की जानकारी भी एयर इडिया एक्सप्रेसने ट्वीट करके दी है।