बकरीद पर हवाई टिकट की मांग बढ़ने के बीच UAE एयरलाइन ने बढ़ाई उड़ानें, Dh89 से शुरू होगा किराया

संयुक्त अरब अमीरात की राष्ट्रीय एयरलाइन, Wizz Air अबू धाबी ने बकरीद पर होने वाली छुट्टियों के बीच यात्रा की बढ़ती मांग को देखते हुए अबू धाबी से ज्यादा से ज्यादा उड़ाने संचालित करने की घोषणा करी है। दरअसल, हाल ही में खबर आई थी कि UAE की यात्रा के लिए टिकट की मांग में बढ़ोतरी होने वाली है जिसके बाद कई एयरलाइन ने उड़ानें बढ़ाने की घोषणा करी थी। वहीं अब Wizz Air अबू धाबी एयरलाइन ने भी उड़ाने बढ़ाने की घोषणा की है।

Wizz Air अबू धाबी एयरलाइन संयुक्त अरब अमीरात और पूरे क्षेत्र में पर्यटकों और निवासियों के लिए परेशानी मुक्त, सस्ती यात्रा प्रदान करती है। वहीं Wizz Air अबू धाबी उड़ान क्षमता को बहरीन और मस्कट के लिए 3 जुलाई से दैनिक संचालित करने के लिए बढ़ा रही है। वहीं Wizz Air अबू धाबी सेंटोरिनी, ग्रीस के लिए जुलाई में सप्ताह में तीन बार सोमवार, गुरुवार और शुक्रवार को संचालित होगी।

वहीं सभी मार्गों के टिकट Wizz Air और एयरलाइन के मोबाइल ऐप पर बिक्री के लिए उपलब्ध हैं, जिसका किराया Dh89 से शुरू होता है। वहीं संयुक्त अरब अमीरात में रणनीतिक रूप से स्थित, Wizz Air अबू धाबी अलेक्जेंड्रिया (मिस्र), अम्मान (जॉर्डन), अकाबा (जॉर्डन), एथेंस (ग्रीस), बाकू (अज़रबैजान), बेलग्रेड के लिए अल्ट्रा-लो किराया, परेशानी मुक्त और कुशल यात्रा विकल्प प्रदान करता है। (सर्बिया), कुटैसी (जॉर्जिया), मनामा (बहरीन), मस्कट (ओमान), सलालाह (ओमान), सेंटोरिनी (ग्रीस), साराजेवो (बोस्निया), सोहाग (मिस्र), तेल-अवीव (इज़राइल), तिराना (अल्बानिया) और येरेवन (आर्मेनिया) के लिए उड़ाने संचालित करती है।

वहीं Wizz Air अबू धाबी के प्रबंध निदेशक माइकल बर्लुइस ने कहा कि  “हम अपने अद्भुत गंतव्यों के लिए रोमांचक यात्रा के अवसरों के साथ, गर्मियों की अवधि और उसके बाद भी अपनी उड़ान आवृत्तियों का विस्तार करने के लिए खुश हैं। ओमान और बहरीन के लिए हमारे शानदार अल्ट्रा-लो-किराया मूल्य, प्रमुख गंतव्य, साहसिक और व्यावसायिक यात्रा दोनों के लिए अन्वेषण को प्रोत्साहित करते हैं।”

Leave a Comment