skip to content

यूएई के अमीरात ड्रा ने की Dh200 मिलियन के भव्य पुरस्कार की घोषणा

यूएई के Emirates ड्रा के MEGA7 ने नए साल पर Dh200 मिलियन के भव्य पुरस्कार की घोषणा की है। जानकारी के अनुसर, यह स्पष्ट रूप से मध्य पूर्व, अफ्रीका और एशिया में सबसे बड़ा भव्य पुरस्कार होगा और 20 गारंटीकृत विजेताओं के बीच ये इनाम साझा किया जाएगा।

दरअसल, क्रिसमस सरप्राइज और गतिविधियों के एक लंबे सप्ताह के हिस्से के रूप में नए पुरस्कारों की घोषणा की गई, जिसमें 6,385 विजेताओं को जीत में Dh547,462 घर ले गए। वहीं कार्यक्रम के हिस्से के रूप में एक सोशल मीडिया एंबेसडर पुरस्कार भी आयोजित किया गया था।

ये भी पढ़ें-खराब मौसम के कारण कई हवाई अड्डों पर फ्लाइट संचालन प्रभावित, एयरलाइंस ने दी यात्रियों को ये सलाह

गौरतलब है कि पिछले हफ्ते, एक स्थानीय फर्म में ड्राइवर के रूप में काम करने वाले एक भारतीय प्रवासी अजय ओगुला ने Dh15 मिलियन का भव्य पुरस्कार जीत। वहीं उन्होंने अपनी जीत को लेकर कहा कि शुरू में उन्हें लगा कि उन्होंने Dh15,000 जीत लिया क्योंकि वह शून्य की गिनती नहीं कर सके, हालांकि जब उन्हें पता चला कि उन्होंने Dh15 मिलियन जीता तो उन्हें एक पल खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

अजय ओगुला दक्षिणी भारत के एक गांव से ताल्लुक रखते हैं और चार साल संयुक्त अरब अमीरात आए थे। वर्तमान में एक ज्वैलरी फर्म में ड्राइवर के रूप में काम करते हुए, वह हर महीने Dh3,200 कमाते हैं।

वहीं उन्होंने बताया कि “मेरे एक दोस्त ने हाल ही में एमिरेट्स ड्रा में एईडी7,777 जीता, और जब उसने अपने खाते में पैसा प्राप्त किया, तो मुझे इसकी प्रामाणिकता महसूस हुई,” वहीं इसके बाद उन्होंने इस ड्रा में भाग लेने की इच्छा हुई और मालिकों के कहने पार उन्होंने अपनी किस्मत अजमाई और इस ड्रा में इनाम उन्हें लगा।

आपको बता दें, EASY6 एक साप्ताहिक ड्रा है जो प्रत्येक शुक्रवार को आयोजित किया जाता है जिसमें Dh15 मिलियन का भव्य पुरस्कार और प्रत्येक Dh15,000 के 6 गारंटीकृत विजेता शामिल होते हैं,

जबकि MEGA7 साप्ताहिक ड्रा प्रत्येक रविवार को आयोजित किया जाता है, जिसमें प्रतिभागियों को 20 विजेताओं के लिए Dh200 मिलियन का भव्य पुरस्कार दिया जाता है। जिसमें 19 विजेताओं में से प्रत्येक को Dh10,000 और एक को Dh77,777 प्राप्त होता है।

ये भी पढ़ें- IndiGo का इंटरनेशनल यात्रियों के लिए जबरदस्त ऑफर, हवाई यात्रियों में बड़ी छूट, ऐसे कराएं टिकट बुक