UAE एयरलाइंस ने की एक्सपो 2020 के लिए फ्री-सीजन पास देने की घोषणा, जानिए डिटेल

दुनिया के सबसे बड़े शो एक्सपो 2020 के समापन के लिए एक महीने से भी कम समय बचा हुआ है। वहीं एक्सपो 2020 के समापन से पहले आयोजकों और एयरलाइंस ने पर्यटकों और निवासियों के लिए एक्सपो 2020 के फ्री देने की घोषणा करी है।

जानकरी के अनुसार, यूएई की तीन एयरलाइंस देश के लिए उड़ान भरने वाले यात्रियों को मुफ्त सीजन पास दे रही हैं। दुबई स्थित Emirates एयरलाइन के साथ उड़ान भरने के लिए एक मुफ्त सीज़न पास समापन की पेशकश कर रहा है। एक्सपो अवधि के दौरान दुबई की यात्रा करने वाले ग्राहकों के लिए वाहक मेगा इवेंट में मुफ्त डे पास की पेशकश कर रहा था।

वहीं एक अपडेट में, Emirates ने अपनी वेबसाइट पर पोस्ट किया कि मानार्थ सिंगल-डे पास एक सीज़न पास बन गया है, “आपको 31 मार्च, 2022 तक जितनी बार चाहें एक्सपो 2020 दुबई जाने का मौका देता है”।

इसी तरह की पेशकश की घोषणा करते हुए, Etihad एयरवेज ने कहा कि “अबू धाबी हवाई अड्डे से केवल 45 मिनट की दूरी पर और आपको वहां ले जाने के लिए एक मुफ्त शटल सेवा के साथ, एतिहाद के साथ एक्सपो का अनुभव करना आसान है। वहीं फ्लाई दुबई में भी इसी तरह का ऑफर चल रहा है।

इस बीच, एक्सपो वेबसाइट अप्रयुक्त एक्सपो टिकटों के धारकों को इसे सीज़न पास के समापन समारोह में मुफ्त में अपग्रेड करने का मौका दे रही है। आयोजकों ने एक प्रेस बयान में कहा है कि “40 दिनों से भी कम समय के साथ, लोगों के स्कोर ने महसूस किया है कि यह अभी या कभी नहीं है जब तक कि यह हमेशा के लिए नहीं चला जाता है, पिछले छह हफ्तों में घरेलू यात्राओं में 128 प्रतिशत की वृद्धि हुई है, और अंतरराष्ट्रीय यात्रा में 19 प्रतिशत की वृद्धि हुई है, मुख्य रूप से इसकी लोकप्रियता के लिए धन्यवाद।

Leave a Comment