Placeholder canvas

UAE:अमीरात ड्रा में 2 भारतीय प्रवासियों को लगा जैकपॅाट, पेशे से 1 सैल्स मैनेजर तो दूसरा ड्राइवर

UAE में अमीरात ड्रा के इनाम की घोषणा हुई झी और इस बार की इनाम भारतीय प्रवासी प्रसन्न कुमार प्रवीण और सुधीर कबीर ने जीता है। यह जोड़ी उन सा विजेताओं में से हैं, जिन्होंने पिछले शनिवार के ड्रॉ इवेंट में Dh77,777 का इनाम जीता है।

जानकारी के अनुसार, इनाम जीतने वाले केरल के 44 वर्षीय भारतीय प्रवीण, एक इंटीरियर फिट-आउट कंपनी में बिक्री प्रबंधक है। प्रवीण, जो रैफल ड्रा में नियमित भागीदार है उन्होंने अपनी जीत को लेकर कहा कि “मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि मैं जीत गया। मुझे तब यकीन हुआ, जब मेरे खाते में राशि जमा हो गई! मुझे ऐसा लगता है कि मैं दुनिया के शीर्ष पर हूं। मेरी पत्नी यहां संयुक्त अरब अमीरात में शिक्षिका हैं और शिक्षा में स्नातकोत्तर प्रमाणपत्र (पीजीसीई) की पढ़ाई भी कर रही हैं। मैं पैसे के एक हिस्से का उपयोग उसकी योग्यता पूरी करने में मदद करने के लिए करूंगा और अपने माता-पिता को पैसे वापस घर भेजूंगा।

UAE:अमीरात ड्रा में 2 भारतीय प्रवासियों को लगा जैकपॅाट, पेशे से 1 सैल्स मैनेजर तो दूसरा ड्राइवर

वहीं दूसरों को ड्रॉ के लिए सलाह देते हुए, उत्साहित विजेता ने कहा कि “मैं नियमित रूप से ड्रॉ में भाग लेता हूं क्योंकि मेरा दृढ़ विश्वास है कि सपने देखने और बड़ा जीतने के लिए, आपको पहले भाग लेने की आवश्यकता है।”

इसी के साथ एक ड्राइवर के रूप में काम करने वाले दो बच्चों के 43 वर्षीय पिता सुधीर कबीर को ड्रा में भाग लेने की सिफारिश उसके मित्र ने की थी, जिसके साथ वह अपनी पुरस्कार राशि साझा करने की योजना बना रहे हैं। वहीं उन्होंने अपनी जीत को लेकर कहा कि, ‘यह जीत मेरे लिए बहुत बड़ा आशीर्वाद है। अब मैं अपनी आर्थिक स्थिति को ठीक कर लूंगा, और बाकी का पैसा मेरे परिवार के लिए अलग रख दिया जाएगा। मैं हर हफ्ते भाग लेता हूं और जब मैंने सुना कि मैं जीत गया हूं, तो यह अविश्वसनीय था।

UAE:अमीरात ड्रा में 2 भारतीय प्रवासियों को लगा जैकपॅाट, पेशे से 1 सैल्स मैनेजर तो दूसरा ड्राइवर

प्रतिभागियों के पास अगले सप्ताह के ड्रा में, संयुक्त अरब अमीरात के इतिहास में सबसे बड़ा, Dh77,777,777 का भव्य पुरस्कार जीतने का एक और अवसर होगा, जो शनिवार, 13 नवंबर, 2021 को शाम 7 बजे होगा। ड्रॉ का सीधा प्रसारण अमीरात ड्रा के आफिशियल बेवसाइफट, कंपनी के यूट्यूब और फेसबुक चैनलों पर किया जाएगा।

वहीं प्रतिभागी अमीरात ड्रा पर एक Dh50 पेंसिल और कोरल पॉलीप खरीदकर साप्ताहिक ड्रा में भाग लेना चुन सकते हैं। ऑनलाइन पंजीकरण करने के बाद, प्रतिभागी अपनी सात अंकों की संख्या का चयन कर सकते हैं या सिस्टम को अपना नंबर स्वेच्छा रूप से चुनने के लिए कह सकते हैं। एक बार चुने जाने के बाद, प्रत्येक प्रतिभागी का नंबर लॉक हो जाता है और कोई अन्य व्यक्ति उसी नंबर का चयन नहीं कर सकता है।

उनकी खरीद के साथ, उपभोक्ताओं को दो अलग-अलग चित्रों में प्रवेश किया जाता है। पहला एक रैफल ड्रॉ है जहां सात भाग्यशाली प्रतिभागियों को हर हफ्ते Dh77,777 की गारंटी दी जाती है। इसके अलावा, सभी प्रतिभागियों को छह पुरस्कार श्रेणियों के साथ दूसरे ड्रॉ में प्रवेश दिया जाएगा, जिसमें सभी सात नंबरों का मिलान होने पर Dh77,777,777 का भव्य पुरस्कार शामिल है।

Leave a Comment