SpiceJet Airline दे रहा शानदार ऑफर, Flight और होटल बुकिंग पर मिल रहा 40% तक की छूट, जानिए डिटेल

हवाई सफर करने वाले पैसेंजर्स के लिए एक गुड न्यूज़ निकलकर सामने आई है। अगर कोई भी अपने परिवार या किसी दोस्त के संग कहीं बाहर यानी कि पर्यटन के लिए जा रहा है तो ऐसे में SpiceJet Airline एक शानदार ऑफर लेकर आया है।

SpiceJet Airline के ऑफर में होटल की बुकिंग करने पर ग्राहक को 40% तक छूट मिल रही है। जबकि अलग-अलग पैकेट के अनुसार कस्टमर को 5000 रुपए तक का डिस्काउंट मिलता है। यह ऑफर SpiceJet Airline की ट्रैवल कंपनी स्पाइस वैकेशन के साथ बुकिंग करने पर दिया जा रहा है। आइए इस आर्टिकल के जरिए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से।

कैसा है ऑफर?

SpiceJet

SpiceJet Airline की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार एयरलाइन कंपनी होटल और फ्लाइट की booking के काम को पर 40% तक की छूट दे रही है। इसके साथ अन्य ऑफर में 15 फ़ीसदी और 5000 रुपए की छूट दी जा रही। गौर करने वाली बात यह है कि यह सभी ऑफर अलग-अलग श्रेणी के ग्राहकों के लिए हैं।

कहां पर मिलेगी छूट

SpiceJet Airline की वेबसाइट के अनुसार ग्राहकों को इन ऑफर का फायदा 20 मई से लेकर 30 जून के बीच booking करने पर ही मिल रहा है। Booking करने के लिए उन्हें spice vacation डाॅट com पर जाकर booking करनी होगी।

इस तरह मिलेगा 40% तक का डिस्काउंट

SpiceJet Airline ने जानकारी देते हुए बताया कि यदि कस्टमर होटल और फ्लाइट दोनों की ही booking करते हैं तो उन्हें 40% तक की छूट मिल सकती है। ग्राहक 20 मई से लेकर 30 जून तक इस ऑफर का लाभ ले सकते हैं।खास बात यह है कि इसके लिए किसी भी प्रोमो कोड की डिमांड नहीं की गई है।

यहां पर मिल रही है 15% की छूट

इसी एयरलाइंस के एक दूसरे ऑफर में ग्राहक को 15% तक की छूट मिल रही है। इस ऑफर में अधिकतम लिमिट ₹4000 हैं। और यह ऑफर सिर्फ होटल बुकिंग पर ही दिया जा रहा है। जिसमें प्रोमो कोड Summer 15 का उपयोग कर सकते हैं। इसकी अवधि भी 20 मई से लेकर 30 जून तक है।

यहां पर मिलेगी 5000 तक की छूट

SpiceJet

SpiceJet Airline ने अपने ग्राहकों के लिए ₹35000 से अधिक होटल बुकिंग पर ₹5000 की छूट देने की घोषणा की है। हालांकि इसके लिए ग्राहकों को प्रोमो कोड Samar Sale का उपयोग करना होगा। इस ऑफर की भी अवधि 20 मई से 30 जून तक तक है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button