UAE travel: एतिहाद एयरवेज ने की घोषणा, 28 मार्च तक अबू धाबी-मदीना उड़ानें की रद्द

अबू धाबी स्थित वाहक Etihad एयरवेज ने मार्च 2022 तक Madinah की उड़ानें रद्द करने की घोषणा की है। दरअसल, यूएई एयरलाइन की वेबसाइट पर पोस्ट किए गए एक बयान में कहा गया है कि अबू धाबी और Madinahके बीच Etihad एयरवेज की उड़ानें 28 मार्च, 2022 तक परिचालन कारणों से रद्द कर दी गई हैं।

Etihad ने यात्रियों को जानकारी देते हुए बताया है कि परिचालन कारणों से अबू धाबी और Madinah के बीच यात्री सेवाओं को 28 मार्च 2022 तक रद्द कर दिया गया है। हमारी टीम प्रभावित यात्रियों को यात्रा के वैकल्पिक विकल्प या पूर्ण धन-वापसी प्रदान करने के लिए सक्रिय रूप से पहुंच रही है।

वहीं Etihad ने ये भी कहा कि जिन यात्रियों ने एक ट्रैवल एजेंट के माध्यम से अपने टिकट खरीदे हैं, उन्हें सलाह दी जाती है कि वे उस एजेंसी से संपर्क करें जिससे उन्होंने सहायता के लिए अपना टिकट खरीदा है। वहीं एतिहाद को अपने मेहमानों को हुई किसी भी असुविधा के लिए खेद है।’

बता दें, उन यात्रियों को सऊदी अरब में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी जाएगी यदि वे अफगानिस्तान, अंगोला, बोत्सवाना, इस्वातिनी, इथियोपिया, लेबनान, लेसोथो, मेडागास्कर, मलावी, मॉरीशस, मोजाम्बिक, नामीबिया, नाइजीरिया, सेशेल्स, दक्षिण अफ्रीका से यात्रा कर रहे हैं। पिछले 14 दिनों में तुर्की, कोमोरोस संघ, जाम्बिया या ज़िम्बाब्वे। यह सऊदी नागरिकों पर लागू नहीं होता है।

यदि आप सऊदी नागरिक हैं या छूट के लिए अर्हता प्राप्त करते हैं और पिछले 14 दिनों में उपरोक्त प्रतिबंधित देशों में रहे हैं, तो आपको टीकाकरण की स्थिति की परवाह किए बिना पांच दिनों की अवधि के लिए संस्थागत क्वारंटाइन बुक करना होगा। वहीं अगर आप आप सऊदी अरब की यात्रा कर सकते हैं यदि आप सऊदी अरब के नागरिक हैं, एक जीसीसी नागरिक हैं, या एक अनुमोदित टीके के साथ कोविड -19 के खिलाफ पूरी तरह से टीका लगाया गया है। तो आगे वीज़ा छूट लागू होती है।’

Leave a Comment