UAE flights: एतिहाद ने पाकिस्तान समेत इन देशों के लिए जारी की किराया सूची, जानिए कब तक उठा सकेंगे लाभ

अबू धाबी के Etihad एयरवेज ने सोमवार को यूरोप, अमेरिका, पाकिस्तान और मध्य पूर्व के चुनिंदा गंतव्यों के लिए उड़ान भरने वाले यात्रियों के लिए विशेष हवाई किराए शुरू करने की घोषणा की।

Etihad एयरवेज द्वारा की गयी घोषणा के अनुसार, इकोनॉमी क्लास का हवाई किराया अबूधाबी से पाकिस्तानी राजधानी इस्लामाबाद के लिए कम से कम Dh795 है। इसके अलावा अबूधाबी से Amman के लिए Dh995, Cairo के लिए Dh1,195, लंदन, पेरिस और बैंकॉक के लिए Dh1,995 है। इन सबके अलावा Etihad एयरवेज ने अबूधाबी से न्यूयॉर्क और वाशिंगटन के लिए इकोनॅामी क्लास का किराया की शुरूआत Dh2,995 से की है।

वहीं Etihad एयरवेज की घोषणा के अनुसार, ये ऑफर 21 जनवरी 2022 तक चलेगी और यात्री 31 मई 2022 तक यात्रा कर सकते हैं।

Etihad एयरवेज की तरफ से इकोनॅामी क्लास के अलावा बिजनेस क्लास की टिकट राशि की भी घोषणा की है। इसके अनुसार बिजनेस क्लास का हवाई किराया अबूधाबी से लंदन, 9995 दिरहम है। इसके अलावा बिजनेस क्लास के लिए अबूधाबी से पेरिस का किराया 9995 दिरहम, अबूधाबी से न्यूयार्क का किराया 14995 दिरहम, अबूधाबी से वाशिंगटन का किराया 12995 दिरहम, अबूधाबी से काहिरा का किराया 3995 दिरहम, अबूधाबी से मिलन का किराया 9995 दिरहम, अबूधाबी से Zurich का किराया 9995 दिरहम और अबूधाबी से जिनेवा का किराया 9995 दिरहम है।

वहीं Etihad एयरवेज की घोषणा के अनुसार, ये ऑफर 21 जनवरी 2022 तक चलेगी और यात्री 31 मई 2022 तक यात्रा कर सकते हैं।

बता दें, एतिहाद के साथ यात्रा करने वाले यात्री यात्रा दस्तावेजों को प्रमाणित करने की प्रक्रिया को आसान बनाने के लिए एयरलाइन की सेवा का उपयोग कर सकते हैं। वेरिफाइड टू फ्लाई के साथ, यात्री हवाई अड्डे पर पहुंचने से पहले अपने दस्तावेजों को मान्य कर सकते हैं, जिससे उन्हें यह विश्वास मिलता है कि उन्होंने हवाई अड्डे की यात्रा करने से पहले सभी आवश्यक सरकारी और एयरलाइन यात्रा आवश्यकताओं को पूरा कर लिया है।

आपको बता दें ये सब कोरोना वायरस के नए वैरिएंट ओमिक्रोन के कारण हुआ है ताकि इस वायरस के संक्रमण को फैलने से रोका जा सकें। ये वायरस अभी तक कई लोगों को अपनी चपेट ले चुका है और इस वायरस से कई लाख लोग संक्रमित हो चुके हैं।

Leave a Comment