Placeholder canvas

Emirates एयरलाइन ने की घोषणा, आज से दुबई और इन 5 अफ्रीकी देशों के बीच उड़ानें होगी फिर से शुरू

Emirates एयरलाइन ने एक बड़ी घोषणा करी है और ये घोषणा दुबई और पांच अफ्रीकी देशों के बीच यात्री परिचालन फिर से शुरू करने को लेकर है। दरअसल, Emirates एयरलाइन ने जानकारी दी है कि कि आज, 29 जनवरी से दुबई और पांच अफ्रीकी देशों के बीच यात्री परिचालन फिर से शुरू की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, Emirates एयरलाइन ने घोषणा करते हुए कहा है कि 29 जनवरी से अदीस अबाबा (Addis Ababa),इथियोपिया ( Ethiopia); दार एस सलाम (Dar Es Salaam), तंजानिया (Tanzania); नैरोबी ( Nairobi), केन्या (Kenya); हरारे (Harare), जिम्बाब्वे (Zimbabwe); तीन दक्षिण अफ्रीकी गेटवे जोहान्सबर्ग (Johannesburg) , केप टाउन (Cape Town) और डरबन (Durban) के लिए भी उड़ाने शुरू होंगी।

Emirates एयरलाइन ने की घोषणा, आज से दुबई और इन 5 अफ्रीकी देशों के बीच उड़ानें होगी फिर से शुरू

वहीं एयरलाइन ने कहा कि अमीरात के अफ्रीकी गेटवे के अंदर और बाहर उड़ान भरने वाले यात्री दुबई से जुड़ सकते हैं और यूरोप, मध्य पूर्व, अमेरिका, पश्चिम एशिया और आस्ट्रेलिया से आगे के कनेक्शनों की एक श्रृंखला से जुड़ सकते हैं।

दक्षिण अफ्रीका: दुबई और दक्षिण अफ्रीका के बीच उड़ानें 29 जनवरी से प्रभावी रूप से जोहान्सबर्ग के लिए दैनिक रूप से संचालित होंगी, और डबल-दैनिक सेवाएं 1 फरवरी से चलेंगी। केप टाउन और डरबन के लिए उड़ानें 1 फरवरी से दैनिक रूप से संचालित होंगी।

इसी के साथ एयरलाइन ने कहा कि दुबई के साथ अपने अंतिम गंतव्य के रूप में अमीरात के अफ्रीकी नेटवर्क से यात्रा करने वाले सभी यात्रियों को 48 घंटे के पीसीआर परीक्षण की आवश्यकता होती है। यात्रियों को एक अनुमोदित सुविधा पर किए गए परीक्षण के लिए एक क्यूआर कोड के साथ एक वैध नकारात्मक कोविड -19 पीसीआर परीक्षण प्रमाण पत्र प्रस्तुत करना होगा, और वैधता की गणना उस समय से की जानी चाहिए जब नमूना एकत्र किया गया थ हो।

वहीं दुबई पहुंचने पर, यात्रियों को एक अतिरिक्त कोविड -19 पीसीआर परीक्षण से गुजरना होगा और परीक्षण के परिणाम प्राप्त होने तक क्वारंटाइन में रहना होगा।

Leave a Comment