Placeholder canvas

Emirates एयरलाइन ने दी बड़ी अपडेट; 13 दिसंबर से उड़ानें किया निलंबित, अरब अमीरात से नहीं कर सकेंगे नाइजीरिया का सफर

Emirates एयरलाइन ने आज, 13 दिसंबर से नाइजीरिया के लिए अपनी उड़ानें निलंबित करने की घोषणा करी है। इसको लेकर एयरलाइन ने अपनी वेबसाइट में कहा है कि “हाल ही में अबूजा के माध्यम से नाइजीरिया के लिए प्रति सप्ताह एक उड़ान संचालित की जा रही थी हालांकि अमीरात ने ताजा निर्देश के मुताबिक, 13 दिसंबर, 2021 से नाइजीरिया और दुबई के बीच अपनी उड़ानों को निलंबित कर दिया है। जब तक कि यूएई और नाइजीरियाई अधिकारी मौजूदा में चल रहे मुद्दे का समाधान न निकाल लें।

जानकारी के अनुसार, 12 दिसंबर, 2021 को संचालित होने वाली अंतिम उड़ानें लागोस से EK 783/784 और अबूजा से EK 785/786 की गई थी।

अमीरात एयरलाइन ने नाइजीरिया जाने वाले यात्रियों से अनुरोध किया है कि वो अपने अंतिम गंतव्य लागोस और अबूजा के लिए टिकट स्वीकार नहीं करेंगे।

Emirates एयरलाइन ने दी बड़ी अपडेट; 13 दिसंबर से उड़ानें किया निलंबित, अरब अमीरात से नहीं कर सकेंगे नाइजीरिया का सफर

इसी के साथ एयरलाइन ने कहा, “प्रभावित ग्राहकों को रीबुकिंग के लिए हमें तुरंत कॉल करने की आवश्यकता नहीं है। ग्राहक बस अपने अमीरात टिकट को रोक सकते हैं और जब उड़ानें फिर से शुरू होती हैं, तो नई यात्रा योजना बनाने के लिए अपने ट्रैवल एजेंट या बुकिंग कार्यालय से संपर्क करें।

अमीरात एयरलाइन ने आगे कहा कि “अमीरात नाइजीरिया में अपने संचालन के लिए प्रतिबद्ध है और हम नाइजीरियाई अधिकारियों द्वारा प्रतिबंध हटा दिए जाने के बाद सेवाओं को बहाल करने के लिए तैयार हैं, यह सुनिश्चित करते हुए कि यात्रियों के पास दुबई में व्यापार और पर्यटन के अवसरों के लिए अधिक विकल्प और पहुंच है। इसके साथ ही अमीरा 120 से अधिक गंतव्यों के हमारे नेटवर्क से जुड़े हुए हैं।

Leave a Comment