Dubai: 2 साल की कोशिश के बाद खुली प्रवासी की किस्मत, Mahzooz draw में जीत लिए 100,000 दिरहम

दुबई में Mahzooz draw के इनाम की घोषणा हुई है और इस बार का इनाम उस प्रवासी ने जीता है। जो दो साल से Mahzooz draw में भाग ले रहा था। जानकारी के अनुसार, इस बार का इनाम एक फिलिपिन प्रवासी ने जीता है जो स्टोरेज सॉल्यूशन कंपनी में काम करने वाले 37 वर्षीय इंजीनियर जोस है। वहीं वह नवीनतम रैफल ड्रॉ में Dh100,000 लेने वाले तीन विजेताओं में से एक थे।

वहीं अपनी जीत को लेकर उन्होंने कहा कि “मैं लगभग दो वर्षों से महज़ूज़ के ग्रैंड ड्रा में भाग ले रहा हूँ। जब मैंने अपना इनबॉक्स खोला तो मुझे बहुत खुशी हुई और मैंने देखा कि महज़ूज़ का एक ईमेल मेरी जीत की पुष्टि करता है। नए पैसे से मैं दिसंबर में थैंक्सगिविंग कार्यक्रम की तैयारी में अपने परिवार की मदद करूंगा।”

21 मई को आयोजित 77वें साप्ताहिक Mahzooz draw में 22 भाग्यशाली विजेताओं ने Dh1 मिलियन का दूसरा पुरस्कार साझा किया और प्रत्येक को Dh45,454.54 घर ले गए। वहीं विजेताओं में से एक, 44 वर्षीय मेडिकल लैब तकनीशियन का कहना है कि नई जीत के लिए धन्यवाद, उनके जीवन मिशन का अधिक अर्थ होगा। वहीं कतर में रहने वाले एक नाइजीरियाई नागरिक एरिक का कहना है कि जीवन व्यर्थ है यदि हम जब भी संभव हो दूसरों पर सकारात्मक प्रभाव नहीं डाल सकते हैं।

वहीं अपनी जीत को लेकर उन्होंने कहा कि “चिकित्सा उद्योग में एक पेशेवर के रूप में, मेरे पास समस्याओं को हल करने के लिए एक निरंतर चुनौती है, लेकिन मेरा सबसे बड़ा इनाम तब है जब मैं लोगों को मुस्कुराते हुए देखता हूं। वहीं उन्होंने आगे कहा कि “नई जीत के साथ, मैं उन लोगों के जीवन पर सकारात्मक प्रभाव डालने के लिए धन्य और अधिक दृढ़ महसूस करता हूं जिनकी मैं परवाह करता हूं।”

आपको बता दें, Dh10 मिलियन का शीर्ष पुरस्कार अभी भी आगामी ग्रैंड ड्रा में 28 मई को रात 9 बजे जीतने की प्रतीक्षा कर रहा है। Dh1 मिलियन का दूसरा पुरस्कार भी इस सप्ताह दोगुना करके Dh2 मिलियन कर दिया जाएगा। अगले करोड़पति बनने के अवसर के लिए, प्रतिभागी Mahzooz draw की ऑफिशियल बेवसाइट पर जा सकते हैं और Dh35 के लिए पानी की एक बोतल खरीद सकते हैं।

Leave a Comment