skip to content

UAE के लिए भारत के इस शहर से शुरू होगी नई उड़ान सेवा, प्रवासी और कामगार को मिलेगा फायदा

भारत सरकार ने कोरोना वायरस की वजह से नियमित अंतराष्ट्रीय उड़ानों पर प्रतिबन्ध लगा रखा है लेकिन इस प्रतिबन्ध के बीच भारत सरकार मिशन वन्दे भारत और एयर बबल समझौते के तहत खाड़ी देशों के लिए उड़ाने संचालित कर रही है और ये सभी उड़ाने एयर इंडिया और एयर इंडिया एक्सप्रेस के विमानों के जरिये संचालित की जा रही है। वहीं इस बीच एयर इंडिया एक्सप्रेस ने सूरत से शारजाह  और शारजाह  से सूरत के लिए  नई उड़ानों की घोषणा करी है।

एयर इंडिया एक्सप्रेस ने घोषणा करते हुए जानकारी दी है कि एयर इंडिया एक्सप्रेस सूरत से शारजाह  और शारजाह  से सूरत के लिए उड़ाने संचालित करने जा रहा है। वहीं इन उड़ानों को संचलित  करने की योजना 28 मार्च 2021 से शुरू होगी और इस बात की जानकारी एयर इंडिया एक्सप्रेस ने ट्वीट करके दी है। माना जा रहा है कि एयर इंडिया एक्सप्रेस की इस नई उड़ान सेवा से कामगारों और प्रवासियों को काफी फायदा मिलेगा,जो भारत और संयुक्त अरब अमरीरात के बीत हवाई यात्रा करते हैं।

UAE के लिए भारत के इस शहर से शुरू होगी नई उड़ान सेवा, प्रवासी और कामगार को मिलेगा फायदा

एयर इंडिया एक्सप्रेस ने ट्वीट करके कहा है कि #FlyWithIX: सूरत शारजाह 28 मार्च 2021 से पुनः आरंभ होने वाली सेवाएँ बुकिंग खुली है !!! इसी के साथ एयर इंडिया एक्सप्रेस ने इन उड़ानों की जानकारी देते हुए एक तस्वीर भी पोस्ट करी है।

आपको बता दें, भारत सरकार ने कोरोना वायरस की वजह से नियमित अंतराष्ट्रीय उड़ानों पर प्रतिबन्ध लगा रखा है लेकिन इस कोरोना कहर के बीच एयर इंडिया और एयर इंडिया एक्सप्रेस मिशन वन्दे भारत और एयर एयर बबल समझौते के तहत जो भी उड़ाने संचलित कर रही है  उन सभी उड़ानों की जानकारी ट्वीट करके दे रही है। साथ ही घेरलू उड़ानों की भी जानकारी ट्वीट करके दे रही है।