Dubai: पेशे से इंजीनियर प्रवासी की खुली किस्मत, महज़ूज़ ड्रॉ में जीत लिए 10 मिलियन दिरहम की राशि

दुबई में 18 जून को महज़ूज़ के 81वें साप्ताहिक ड्रा के इनाम की घोषणा हुई है और इस बार का भव्य पुरस्कार तुर्की के प्रवासी एंगिन ने जीता है। इस प्रवासी ने ड्रा में Dh10 मिलियन का इनाम जीता है।

वहीं अपनी जीत को लेकर इस प्रवासी एंगिन ने कहा कि जब उसका नाम महजूज ड्रा में आया तो वो हैरान रह गया। खासकर जब उसे पता चला कि उसने ड्रॅा में 10 मिलियन डॉलर जीते हैं।

वहीं बुधवार को प्रेस से बात करते हुए एंगिन ने कहा कि “ड्रा के अगले दिन मुझे एक फोन आया और मुझे बधाई दी। साथ ही कहा गया कि मैंने महज़ूज़ ड्रा में Dh10 मिलियन जीते है । मैं लगभग दो मिनट तक अवाक था। वहीं मेरी पत्नी ने मुझे देखा और वह चिंतित हो गई इसलिए मुझे उसे दिलासा देने के लिए मुस्कुराना पड़ा। लेकिन मेरे मुंह से कोई शब्द नहीं निकला, इसलिए मुझे एक कलम और कागज लेना पड़ा और लिखना पड़ा कि मैंने महज़ूज़ से Dh10 मिलियन जीते हैं।”

33 वर्षीय एंगिन जो कि सिविल इंजीनियर है और दुबई की एक निर्माण कंपनी में काम करते हैं उन्होंने पांच में से पांच जीतने वाले नंबरों (13, 30, 38, 41, 44) का मिलान किया और  ये इनाम जीता। वहीं उन्होंने बताया कि “पहले तो हम दोनों इस पर विश्वास नहीं कर सकते थे। क्या हम सिर्फ सपना देख रहे थे? लेकिन यह सच था कि हम जीत गए।”

वहीं एंगिन ने ये भी कहा कि वह और उनकी पत्नी पाम व्यू जुमेराह में एक अपार्टमेंट खरीदने की योजना बना रहे हैं। वह दुबई में एक इंजीनियर के रूप में काम करना जारी रखेंगे।

वहीं महज़ूज़ के संचालक, इविंग्स के सीईओ फरीद सामजी ने एंगिन को एक प्रतीकात्मक Dh10 मिलियन का चेक सौंपा। सामजी के अनुसार, Engin 10 महीने से भी कम समय में Dh10 मिलियन के शीर्ष स्तरीय पुरस्कार के पांचवें विजेता हैं। उन्होंने कहा कि Dh10 मिलियन का पुरस्कार पूरी तरह से Engin के बैंक खाते में जमा किया जाएगा।

वहीं पिछले Dh10 मिलियन विजेता एक फ्रांसीसी-ट्यूनीशियाई नागरिक, एक फिलिपिनो और दो भारतीय थे-जिनमें एक 47 वर्षीय भारतीय रसोइया भी शामिल था, उन्होंने  इस साल मार्च में भव्य पुरस्कार जीता था। सबसे बड़ा विजेता अभी भी पाकिस्तान का जुनैद राणा है, जिसने पिछले साल अक्टूबर में पिछला Dh50 मिलियन का भव्य पुरस्कार जीता था।

वहीं सामजी ने कहा कि “महज़ूज़ अब दो साल से काम कर रहा है, और हमने विभिन्न राष्ट्रीयताओं के 170,000 से अधिक लोगों को पुरस्कारों में लगभग 200 मिलियन डॉलर दिए हैं, जिन्होंने Dh350 से लेकर शीर्ष पुरस्कार तक के विभिन्न पुरस्कार जीते हैं। आज तक, हमने केवल दो वर्षों में 23 करोड़पति बनाए हैं और मुझे खुशी है कि हम लगातार बेहतर के लिए लोगों के जीवन को बदल रहे हैं।

आपको बता दें, 25 जून को रात 9 बजे (यूएई समयानुसार) आयोजित होने वाले अगले महज़ूज़ लाइव ड्रॉ में Dh10 मिलियन का शीर्ष पुरस्कार फिर से हासिल करने के लिए तैयार है। प्रवेशकर्ता महज़ूज़ ऐप और वेबसाइट पर पंजीकरण करके और Dh35 के लिए पानी की एक बोतल खरीदकर भाग ले सकते हैं।

Leave a Comment