Placeholder canvas

दुबई में हुई 3 दिन की सुपर सेल की घोषणा, मिलेगी 90% तक की बंपर छूट; जानिए कब उठा सकते हैं लाभ

दुबई फेस्टिवल्स एंड रिटेल एस्टाब्लिशमेंट (DFRE) ने आने वाले दिनों में तीन दिवसीय सुपर सेल की तारीखों की जानकारी दिया है और ये सेल दुबई के प्रमुख शॉपिंग मॉल और रिटेल आउटलेट्स में 27 मई से 29 मई के बीच चलेगी।

जानकारी के अनुसार, द्वि-वार्षिक कार्यक्रम शहर भर में जीवन शैली, सौंदर्य, फैशन, इलेक्ट्रॉनिक्स और अन्य वस्तुओं के चयन पर निवासियों और प्रवासियों को 90 प्रतिशत तक की बचत प्रदान करेगा।

दुबई में हुई 3 दिन की सुपर सेल की घोषणा, मिलेगी 90% तक की बंपर छूट; जानिए कब उठा सकते हैं लाभ

वहीं इस अद्भुत ऑफ़र से लेकर कैश बैक प्रमोशन और मूल्यवान पुरस्कारों तक, दुकानदारों को अपने पसंदीदा ब्रांडों जैसे बनाना रिपब्लिक, केल्विन क्लेन, हरमन हाउस और कार्ल लेगरफेल्ड पर अद्भुत सौदों का लाभ उठाने का मौका मिलेगा।

वहीं बिक्री स्थानीय और अंतरराष्ट्रीय ब्रांडों की एक बड़ी संख्या पर खरीदारों के सौदे और प्रचार प्रदान करती है। वहीं यह शहर-व्यापी आयोजन दुबई के सभी प्रमुख शॉपिंग मॉल में होगा, जिसमें मॉल ऑफ द एमिरेट्स, सिटी सेंटर डीरा, सिटी सेंटर मिर्डिफ, सिटी सेंटर अल शिंदाघा, सिटी सेंटर मे’आइसेम, माई सिटी सेंटर एएल बरशा, द दुबई मॉल, दुबई मरीना मॉल, दुबई हिल्स मॉल, मर्काटो, टाउन सेंटर जुमेराह, इब्न बतूता, ड्रैगन मार्ट 1 और 2, सर्कल मॉल, द पोइंटे, नखील मॉल और डीआईएफसी में गेट एवेन्यू। वहीं स्टोर ग्राहकों को स्किनकेयर, मेकअप, फ्रेगरेंस पर 75 फीसदी तक की छूट दे रहे हैं।

DUBAI SALE

यदि आप इस वर्ष अपने घर को नया रूप देना चाहते हैं, तो ऐसे बहुत से सौदे हैं जिनका लाभ आप अपने रहने की जगह को बदलने के लिए उठा सकते हैं।

दुबई के कुछ सबसे पसंदीदा होम फर्निशिंग स्टोर डेन्यूब होम, डवेल, होम्स आर अस, सिंपल किचन और थिंक किचन सहित अपने स्टोर पर 90 प्रतिशत तक की छूट दे रहे हैं। जबकि पॉटरी बार्न और वेस्ट एल्म दोनों पर 25-40 फीसदी की छूट दी जा रही है।