Placeholder canvas

कुवैत में सामने आए कोरोना के 670 नए मामले, जानिए कितने लोग हुए ठीक और क्या है रिकवरी रेट

कुवैत ने कोरोना की नई रिपोर्ट की जानकारी दी है,जिसमें बताया है कि पूरे कुवैत में एक दिन के भीतर कितने नए मामले आए हैं और कितने लोग कोरोना से ठीक हुए हैं।

इसको लेकर कुवैत के स्वास्थ्य मंत्रालय ने रविवार, 6 मार्च को जानकारी दी गई है कि कुवैत में एक दिन के अंदर कोरोना के 670 नए मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही 1 दिन के भीतर कोरोना से 1 मरीज की मौ’त हुई है।

स्वास्थ्य मंत्रालय के प्रवक्ता डॉ अब्दुल्ला अल-सनद ने जानकारी देते हुए कहा है कि पंजीकृत संक्रमण के मामले 623,159 तक पहुंच गए है साथ ही मृ’त्यु के मामले 2,545 हैं। वहीं उन्होंने कहा कि पिछले 24 घंटों में वायरस से उबरने वाले की संख्या 928 है जिसके बाद इस वायरस से ठीक होने वालों की संख्या 614,597 तक पहुंच गयी है।

कुवैत में सामने आए कोरोना के 670 नए मामले, जानिए कितने लोग हुए ठीक और क्या है रिकवरी रेट

वहीं उन्होंने ये भी कहा कि रिकवरी रेट 98.6 प्रतिशत हो गया है। इसके अलावा कुवैत में स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से जानकारी दी गई है कि देश भर में कोराना के कुल 6017 एक्टिव केस हैं। इसके अलावा 32 ऐसे कोरोना के मरीज हैं, जो इस वक्त आईसीयू में भर्ती है। वहीं 179 ऐसे मरीज हैं, जो कोविड वार्ड में भर्ती है।

गौरतलब है कि बीते कुछ समय में कोरोना के केस में लगातार कमी देखने को मिल रही है। यही वजह है कि कोरोना की वजह से लगाए गए तमाम प्रतिबंध में ढील दी गई है माना जा रहा है जैसे जैसे केस में कमी देखने को मिलेगी। वैसे वैसे प्रतिबंध में कमी देखने को मिलेगी।