Placeholder canvas

Air India Express ने भारत के इन दो शहरों से कुवैत के लिए सीधी उड़ान की घोषणा, टिकट बुकिंग भी शुरू

Air India Express ने भारत के दो शहरों से कुवैत के बीच नयी उड़ानों की घोषणा करी है और इस उड़ान की घोषणा एयर इंडिया एक्सप्रेस ने ट्वीट करके करी है।

एयर इंडिया एक्सप्रेस ने ट्वीट करके जानकारी दी है कि भारत के शहर Mangalore और Kannur से कुवैत के लिए उड़ान संचालित करेगा। इसी के साथ एयर इंडिया एक्सप्रेस ने ये भी जानकारी दी है कि ये उड़ान Mangalore और Kannur से कुवैत के लिए डायरेक्ट उड़ान है और इस बात की जानकारी एयर इंडिया एक्सप्रेस ने ट्वीट करके दी है।

एयर इंडिया एक्सप्रेस ने ट्वीट करके कहा है कि मंगलुरु और कन्नूर से #FlyWithIX : कुवैत से सीधी कनेक्टिविटी! मंगलुरु और कन्नूर से हमारे साथ अपनी उड़ानें बुक करें और इस ट्वीट में एयर इंडिया एक्सप्रेस ने एक तस्वीर भी पोस्ट करी है।

माना जा रहा है कि Air India Express की तरफ से चालू होने वाली इस फ्लाइट के जरिए उन हजारों प्रवासियों और कामगारों को राहत मिलेगा, जो भारत से कुवैत के लिए यात्रा करना चाह रहा है।

आपको बता दें, Air India Express एयरलाइंस Air (India express airlines) कंपनी ने यह सभी उड़ाने कोरोनावायरस महामारी के कारण लंबे समय बाद पूरी तरह से संचालित करने का फैसला किया है।

केंद्र सरकार ने जल्दी सभी कमर्शियल इंटरनेशनल उड़ानों (Commercial International flights) को उड़ान भरने की अनुमति देने का ऐलान किया है। इन उड़ानों के जरिए एयर इंडिया एक्सप्रेस एयरलाइंस 15 अंतर्राष्ट्रीय डेस्टिनेशन हर हफ्ते 603 उड़ाने और 19 भारतीय उड़ानों को गंतव्य तक पहुंचाएगी।