Placeholder canvas

भारत से दुबई जाने वाले यात्रियों को एयर इंडिया एक्सप्रेस ने ये अहम जानकारी

एयर इंडिया एक्सप्रेस (Air India Express) ने भारत से दुबई जाने वाले यात्रियों के लिए एक अहम जानकारी दी है। एयर इंडिया एक्सप्रेस (Air India Express) ने कहा है कि मई और जून 2022 के दौरान दुबई अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उत्तरी रनवे बंद होने के कारण, इस अवधि के दौरान कुछ उड़ानें शारजाह और अल मकतूम अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (दुबई वर्ल्ड सेंट्रल-डीडब्ल्यूसी) के लिए रीडायरेक्ट की जाएंगी और इस बात की जानकारी एयर इंडिया एक्सप्रेस ने ट्वीट करके दी है।

Air India Express ने ट्वीट करके कहा है कि मई और जून 2022 के दौरान दुबई अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उत्तरी रनवे बंद होने के कारण, इस अवधि के दौरान कुछ उड़ानें शारजाह और अल मकतूम अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (दुबई वर्ल्ड सेंट्रल-डीडब्ल्यूसी) के लिए पुनर्निर्देशित की जाएंगी।

वहीं ये भी जानकारी दी है कि दुबई हवाई अड्डे से/के लिए उड़ान भरने वाले यात्रियों को हमारे संपर्क केंद्र या शहर के कार्यालयों के माध्यम से नई उड़ानें (शारजाह और डीडब्ल्यूसी के लिए पुनर्निर्देशित) बुक करने की आवश्यकता है। वहीं दुबई वर्ल्ड सेंट्रल (DWC) और शारजाह की नई उड़ानों का शेड्यूल जानने के लिए एयर इंडिया एक्सप्रेस की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

Air India Express ने ट्वीट किया कि Air#FlyWithIX : दुबई जाने वाले यात्रियों पर ध्यान दें। वहीं इस ट्वीट में एयर इंडिया एक्सप्रेस ने एक तस्वीर पोस्ट करके दभी जानकारी दी है।

AIR INDIA Express

आपको बता दें, एयर इंडिया एक्सप्रेस ने उन सभी उड़ानों की जानकारी ट्वीट करके दे रही है। जो विदेशों के लिए संचालित की जा रही है। इसी के साथ एयर इंडिया एक्सप्रेस घरेलू उड़ानों की भी जानकारी ट्वीट करके दे रही है।

इसी बीच Emirates Airline ने जानकारी दी है कि एयरलाइन 29 अप्रैल से 9 मई के बीच ईद उल-फ़ित्र की छुट्टी अवधि के दौरान 127 गंतव्यों के लिए 400 दैनिक उड़ानें संचालित करेगी।