Placeholder canvas

भारत के इन 2 शहरों से कुवैत के लिए DIRECT FLIGHT की घोषणा, टिकट बुकिंग भी चालू

विदेश यात्रा की चाह रखने वाले यात्रियों के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। टाटा समूह की एयर इंडिया एक्सप्रेस (Air India Express) ने भारत के 2 शहरों से कुवैत के लिए सीधी उड़ान की घोषणा की है। Air India Express ने ये घोषणा ट्वीट करके दी है।

Air India Express ने ट्वीट करके जानकारी दी है कि Air India Express भारत के 2 शहर Mangalore और Kannur से कुवैत के लिए सीधी उड़ान संचालित करेगी।

माना जा रहा है कि Air India Express की तरफ से चालू होने वाली इस फ्लाइट के जरिए उन हजारों प्रवासियों और कामगारों को राहत मिलेगा, जो भारत से कुवैत के लिए यात्रा करना चाह रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार, एयर इंडिया एक्सप्रेस ने Mangalore और Kannur से कुवैत के लिए चालू होने वाली उड़ानों की टिकट बुकिंग खोल दी है। ऐसे में इच्छुक यात्री इन रूट्स पर यात्रा के लिए टिकट बुकिंग करा सकते हैं। इस बात की जानकारी एयर इंडिया एक्सप्रेस ने ट्वीट करके दी है।

भारत के इन 2 शहरों से कुवैत के लिए DIRECT FLIGHT की घोषणा, टिकट बुकिंग भी चालू

वहीं इससे पहले भारत की अलग-अलग सिटीज से हफ्ते में कुल 80 उड़ाने शुरू करने का फैसला किया गया है। इनमें लखनऊ, कोच्चि, त्रिची, मैंगलोर, कोझीकोड, जयपुर, त्रिवेंद्रम, मुंबई, दिल्ली और अमृतसर से दुबई के लिए उड़ान सेवा शुरू की गई है। इसके लिए एयरलाइन कंपनी ने बुकिंग की शुरुआत भी कर दी है। इसके अलावा एयर इंडिया एक्सप्रेस ने ट्वीट करके जानकारी दी थी कि हफ्ते में चार बार भारत के शहर अमृतसर से शारजाह के लिए उड़ान संचालित करेगा।

आपको बता दें, Air India Express एयरलाइंस Air (India express airlines) कंपनी ने यह सभी उड़ाने कोरोनावायरस महामारी के कारण लंबे समय बाद पूरी तरह से संचालित करने का फैसला किया है।

केंद्र सरकार ने जल्दी सभी कमर्शियल इंटरनेशनल उड़ानों (Commercial International flights) को उड़ान भरने की अनुमति देने का ऐलान किया है। इन उड़ानों के जरिए एयर इंडिया एक्सप्रेस एयरलाइंस 15 अंतर्राष्ट्रीय डेस्टिनेशन हर हफ्ते 603 उड़ाने और 19 भारतीय उड़ानों को गंतव्य तक पहुंचाएगी।