skip to content

भारत के इन शहरों और कुवैत के बीच सीधी उड़ानों की घोषणा, Air India Express ने जारी किया शेड्यूल

कुवैत ने पूरी क्षमता के साथ उड़ाने संचालित कर रहा है जिसके बाद कई एयरलाइन कुवैत के लिए उड़ाने संचलित कर रहा है। वहीं एयर इंडिया और एयर इंडिया एक्सप्रेस भी कुवैत और भारत के बीच उड़ाने संचालित कर रही है। इस बीच एयर इंडिया एक्सप्रेस ने भारत के शहरों और कुवैत के बीच नई उड़ानों की घोषणा करी है।

एयर इंडिया एक्सप्रेस ने घोषणा करते हुए जानकारी दी है कि एयर इंडिया एक्सप्रेस भारत के शहरों और कुवैत के लिए उड़ान संचालित करेगा। जानकारी के अनुसार, एयर इंडिया एक्सप्रेस भारत के शहर कोझिकोड, त्रिची, मंगलुरु, कोच्ची, कन्नूर से कुवैत के लिए डायरेक्ट उड़ान संचालित करेगा।

वहीं कुवैत से विजयवाडा, तिरुवनंतपुरम के लिए हर रविवार को उड़ान संचलित होगी। ये सभी जानकारी एयर इंडिया एक्सप्रेस ने ट्वीट करके दी है। इस ट्वीट में एयर इंडिया एक्सप्रेस ने सभी संचालित की जाने वाली उड़ान की जानकारी भी दी है।

एयर इंडिया एक्सप्रेस ने ट्वीट करके जानकरी दी है #FlyWithIX : हैलो कुवैत! विंटर शेड्यूल 2021 के लिए बुकिंग शुरू! वहीं  इस ट्वीट में एयर इंडिया एक्सप्रेस ने एक तस्वीर भी पोस्ट करी है, जिसमें भारत के शहरों और कुवैत के बीच संचलित की जाने वाली सभी उड़ान की पूरी डिटेल दी है।

भारत के इन शहरों और कुवैत के बीच सीधी उड़ानों की घोषणा, Air India Express ने जारी किया शेड्यूल

गौरतलब है कि इसके पहले एयर इंडिया एक्सप्रेस भारत के शहर कोच्चि से कुवैत के लिए उड़ान संचालित की जानकारी दी थी। इसके साथ ही एयर इंडिया एक्सप्रेस ने बताया था कि ये उड़ानें 16 और 23 नवंबर 2021 को संचालित होगी।

आपको बता दें, भारत सरकार ने कोरोना वायरस की वजह से नियमित अंतराष्ट्रीय उड़ानों पर प्रतिबन्ध लगा रखा है लेकिन इस कोरोना कहर के बीच एयर इंडिया और एयर इंडिया एक्सप्रेस एयर एयर बबल समझौते के तहत जो भी उड़ाने संचलित कर रही है उन सभी उड़ानों की जानकारी ट्वीट करके दे रही है। साथ ही घरेलू उड़ानों की भी जानकारी ट्वीट करके दे रही है।