skip to content

दुबई में Dh1,00,000 जीतने के बाद बदल गई भारतीय प्रवासी की किस्मत, महज़ूज़ ड्रॉ में लगा जैकपॅाट

दुबई में 64वें साप्ताहिक लाइव महजूज रैफ़ल ड्रॉ के इनाम की घोषणा हुई है और इस बार का इनाम एक भारतीय प्रवासी ने जीता है और इस ड्रा को जीतने के बाद इस भारतीय प्रवासी का परिवार को यूएई लाने का सपना पूरा हो सकता है।

जानकारी के अनुसार, 42 वर्षीय वेंकटेशन उन तीन लोगों में से एक थे, जिन्होंने 64वें साप्ताहिक लाइव महजोज़ रैफ़ल ड्रॉ में Dh100,000 जीते है। वहीं अबू धाबी के एक आईटी पेशेवर वेंकटेशन उस समय हैरान और उत्साहित थे, जब उन्हें अपनी जीत की सूचना देने वाला ईमेल मिला। वहीं अपनी जीत को लेकर कहा कि “मैंने यह सुनिश्चित करने के लिए बार-बार शून्य गिन लिया कि यह Dh100,000 था और मेरी आँखों पर भरोसा नहीं हो रहा था।”

वहीं उन्होने भी कहा कि “मैं वास्तव में लंबे समय से अपने परिवार को एक यात्रा के लिए लाने की कोशिश कर रहा था, लेकिन किसी कारण या किसी अन्य कारण से यह आर्थिक रूप से संभव नहीं था। अब, महज़ूज़ के लिए धन्यवाद, मैं आखिरकार अपने परिवार को वह शानदार छुट्टी दे सकता हूँ जिसके वे हकदार हैं और उनके साथ कुछ गुणवत्तापूर्ण समय बिता सकते हैं।

दुबई में Dh1,00,000 जीतने के बाद बदल गई भारतीय प्रवासी की किस्मत, महज़ूज़ ड्रॉ में लगा जैकपॅाट

इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा कि  “मेरे दो बच्चों का भविष्य सुरक्षित करना हमेशा से मेरी प्राथमिकता रही है। उन्हें एक बेहतर भविष्य प्रदान करना एक कारण है कि मैं सबसे पहले उनसे दूर रहना पसंद करता हूँ। एक साल हो गया है जब मैंने उन्हें आखिरी बार देखा था। वहीं वेंकटेशन भी अपनी पुरस्कार राशि का उपयोग ऋणों को निपटाने और वित्तीय सुरक्षा हासिल करने के लिए करना चाहते हैं।

इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा कि “यह मुझे और मेरे परिवार को हमारे जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने और छुट्टी की तरह छोटी खुशियों में शामिल होने की अनुमति देगा, जो पहले पहुंच से बाहर थे।

आपको बता दें, 64वें साप्ताहिक लाइव महज़ूज़ ग्रैंड ड्रा में 20 विजेताओं ने Dh1 मिलियन का दूसरा पुरस्कार साझा किया, प्रत्येक को 50,000 दिरहम मिले। वहीं 19 फरवरी को रात 9 बजे आने वाले ग्रैंड ड्रा में Dh10 मिलियन का शीर्ष पुरस्कार अभी भी हासिल करना बाकी है। प्रवेशकर्ता महजूज के ऑफिशयल बेवसाइट के माध्यम से पंजीकरण करके और Dh35 के लिए पानी की एक बोतल खरीदकर ड्रॉ में भाग ले सकते हैं।