कुवैत के एक भारतीय प्रवासी की खुली किस्मत, अबूधाबी बिग टिकट ड्राॅ में लगा 30 करोड़ रुपए का जैकपाॅट

अबू धाबी बिग टिकट ड्रा (Abu Dhabi Big Ticket Draw) के इनाम की घोषणा हुई है और इस बार का इनाम कुवैत में एक भारतीय प्रवासी Ratheesh Regunanthan ने जीता है उन्होंने रविवार को अबू धाबी बिग टिकट ड्रॉ (Abu Dhabi Big Ticket Draw) में Dh15 मिलियन (करीब 30 करोड़ भारतीय रुपए) का पहला पुरस्कार जीता है।

भारतीय प्रवासी Ratheesh Regunanthan, जो कि चार बच्चों के पिता है वो इस समय छुट्टी पर हैं और उन्होंने 11 अन्य सहकर्मियों के साथ लकी टिकट नंबर 291593 खरीदा।

उन्होंने कुवैत में एक कोरियाई निर्माण कंपनी के खरीद विभाग में स्थानीय खरीदार के रूप में काम करने की बात कही। वहीं उन्होंने कहा कि  “हमारी कंपनी ने पांच साल पहले एक प्रोजेक्ट पर काम शुरू किया था, जो अब पूरा हो गया है। ऐसे में अधिकांश कर्मियों ने छोड़ दिया था। हम आखिरी 12 लोग बचे हैं।”

दक्षिण भारत के केरल के रहने वाले Ratheesh Regunanthan ने ये भी कहा कि वह और उनके सहकर्मी कई सालों से बिग टिकट में भाग ले रहे थे।

Ratheesh Regunanthan ने कहा हमने जैकपॉट हासिल करने की कभी उम्मीद नहीं की थी। शायद भगवान ने हमारी बातचीत सुन ली। यह हमारे लिए भगवान का एक उपहार है। क्योंकि हम सभी यहां अपने परिवारों के साथ रहते हैं, हम सभी अपने भविष्य के बारे में चिंतित थे। हम अपने बच्चों की स्कूली शिक्षा के बारे में चिंतित थे। हम तय नहीं कर सके कि क्या करना है।”

वहीं उन्होंने आगे कहा कि “मुझे अभी भी सटीक राशि का पता नहीं है कि मैंने कितना जीता । अब मैं केवल इतना कहना चाहता हूं कि मैं अपनी बहन के लिए एक घर बनाऊंगा, जो आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं।”

Abu Dhabi Big Ticket draw

Ratheesh Regunanthan ने बताया कि जब शो के होस्ट रिचर्ड ने उन्हें यह बताने के लिए बुलाया कि वह जीत गए हैं, तो वो हैरान रह गए थें।

वहीं Abu Dhabi Big Ticket Draw ने पिछले ड्रॉ से एक लापता Dh250, 000 विजेताओं को भी ट्रैक किया। बिग टिकट आयोजकों के अनुसार, श्रीधरन को उन सभी लोगों में से विजेता के रूप में चुना गया, जिन्होंने जनवरी और दिसंबर 2021 के बीच बिग टिकट खरीदा था।

आयोजकों में से एक ने बताया कि, “सभी टिकट धारकों को एक विशेष लॉटरी में प्रवेश करने का दूसरा मौका दिया गया।” हालांकि, जब जनवरी 2022 में ड्रा निकाला गया, तो श्रीधरन नहीं पहुंच सके, जिससे आयोजकों को सहायता के लिए दर्शकों की ओर रुख करना पड़ा।

वहीं रिचर्ड ने कहा कि श्रीधरन भारत के लिए संयुक्त अरब अमीरात छोड़ गए थे और एक मलयालम टेलीविजन चैनल की मदद से उनका पता लगाया गया था। रविवार को ड्रा में हिस्सा लेने वाले श्रीधरन ने कहा कि उन्हें नहीं पता था कि उन्होंने इनाम जीत लिया है। उन्होंने Dh1 मिलियन-सेकंड के पुरस्कार के विजेता को भी चुना। उनके देशवासी सजीश कुरुपपथ 171563 टिकट के भाग्यशाली विजेता थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button