एयर इंडिया एक्सप्रेस ने किया यात्रा नियमों को अपडेट, UAE से भारत का सफर करने वाले यात्री रखें ध्यान

एयर इंडिया एक्सप्रेस  ने यूएई से भारत आने वाले यात्रियों को एक अहम जानकारी दी है और ये जानकारी यात्रा नियम को लेकर है। दरअसल, एयर इंडिया एक्सप्रेस ने यूएई से भारत आने वाले यात्रियों के लिए यात्रा दिशानिर्देश अपडेट करा हैं। जिसका सभी यात्रियों का पालन करना होगा।

जानकारी के अनुसार, एयर इंड़िया एक्सप्रेस ने यूएई से भारत आने वाले यात्रियों के लिए यात्रा दिशानिर्देश अपडेट करते हुए जानकारी दी है कि यूएई से भारत आने वाले वैक्सीन के टीकाकरण वाले यात्री को नकारात्मक RT-PCR COVID-19 परीक्षा परिणाम की जरुरत होगी। वहीं यात्री को एयर सुविधा पोर्टल पर COVID-19 सर्टिफिकेट अपलोड करना होगा साथ ही नकारात्मक RT-PCR COVID-19 परीक्षा परिणाम भी एयर सुविधा पोर्टल पर अपलोड करना होगा।

वहीं यात्री को यात्रा करने से पहले एयर सुविधा पोर्टल पर सभी जरुरी जानकारी देने अपलोड करना होगा। इसके साथ ही यात्री को उड़ान भरने के लिए थर्मल स्क्रीनिंग से गुजरना होगा वहीं अगर यात्री पर लक्षण पाए जाते हैं तो उसको जरुरी प्रोटोकॉल का पालन करना होगा और इस बात की जानकारी एयर इंडिया एक्सप्रेस ने ट्वीट करके दी है।

एयर इंड़िया एक्सप्रेस ने ट्वीट करके कहा है कि यूएई से भारत आने वाले यात्री ध्यान दें! वहीं इस ट्वीट में एयर इंडिया एक्सप्रेस ने तस्वीर शेयर करके यात्रा दिशानिर्देश की जानकारी दी है।

इससे पहले एयर इंडिया जो भी उड़ाने संचालित कर रही है उन सभी उड़ानों की जानकारी ट्वीट करके दे रही है। साथ ही घरेलू उड़ानों की भी जानकारी ट्वीट करके दे रही है।

एयर इंडिया एक्सप्रेस (Air India Express) एयरलाइन ने यात्रियों को सचेत किया है कि अगर कोई यात्री उपरोक् दिए गए नियमों का पालन करने में विफल रहता है तो उन्हें बोर्डिंग से वंचित कर दिया जाएगा।

Leave a Comment