अबू धाबी बिग टिकट के इनाम की हुई घोषणा, 300,000 दिरहम जीतकर बदली इस भारतीय प्रवासी की किस्मत

अबू धाबी में बिग टिकट ड्रा के इनाम की घोषणा हुई है और इस बार का इनाम UAE के एक पूर्व निवासी ने जीता है। दरअसल, इस बार कतर स्थित एक भारतीय प्रवासी ने अबू धाबी में बिग टिकट द्वारा आयोजित साप्ताहिक इलेक्ट्रॉनिक ड्रॉ में Dh300,000 का इनाम जीता है। जानकारी के अनुसार, जिस शख्स ने ये इनाम जीता हैं वो संयुक्त अरब अमीरात के पूर्व निवासी शमसीर पुरक्कल है उन्होने 2017 में अबू धाबी में काम करने के दौरान टिकट खरीदना शुरू कर दिया था।

वहीं संयुक्त अरब अमीरात के पूर्व निवासी शमसीर पुरक्कल ने अपनी जीत को लेकर कहा कि 2022 एक भाग्यशाली वर्ष रहा है क्योंकि उनकी पत्नी शिफाना अब एक महीने की गर्भवती है।

अपनी जीत पर शमसीर पुरक्कल ने कहा कि “मैं नहीं जानता कि मैं क्या कहूं। मुझे अपनी भावनाओं का वर्णन करने के लिए शब्द नहीं मिल रहे हैं। यह साल मेरे और मेरी पत्नी के लिए काफी लकी रहा है। एक महीने पहले हमें पता चला कि हम पहली बार माता-पिता बनने जा रहे हैं। जब गर्भावस्था परीक्षण का परिणाम सकारात्मक आया, तो मुझे पता था कि भाग्य मुझ पर मुस्कुरा रहा था। इसलिए, इस बार मैंने अपने नाम से टिकट खरीदने का फैसला किया।”

इसी के साथ उन्होंने ये भी बताया कि “मैंने दो 7 के साथ एक टिकट चुना क्योंकि यह हमेशा मेरे लिए भाग्यशाली रहा है। और मैं जीत गया हूं।” अबू धाबी में रहने के दौरान ही उन्होंने पहली बार अपनी किस्मत आजमाना शुरू किया।

वहीं “2017 से 2018 तक, मैंने दुबई और अबू धाबी में काम किया। अबू धाबी के शाहमा में रहने के दौरान मैंने अबू धाबी हवाई अड्डे से टिकट खरीदना शुरू किया। बहुत सारे दोस्त थे जो टिकट खरीदने में योगदान देते थे। अब पिछले 3 साल से मैं कतर में हूं। मैंने पैसे जमा करने के लिए यहां एक समूह बनाया और अपनी किस्मत आजमाता रहा।

मेरी पत्नी की गर्भावस्था ने वास्तव में जीत के सकारात्मक संकेत दिए। दोहा में एक फर्म में स्टॉक कंट्रोलर के रूप में काम करने वाले पुरक्कल ने कहा, हम सहयोगियों और आम दोस्तों के एक समूह हैं, जिन्होंने इस बार जीत हासिल की है। “इस पैसे के अपने हिस्से के साथ, मैं एमबीए करने के लिए लंदन जा सकूंगा, कुछ ऐसा जो मैं वर्षों से सपना देख रहा था।”

वहीं पुरक्कल को अभी भी एक और पुरस्कार मिलने की उम्मीद है क्योंकि 15 मिलियन डॉलर का ड्रॉ 3 अप्रैल को होगा। इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा कि  मैं 3 अप्रैल को एक फोन कॉल (ड्रा के आयोजकों से) की उम्मीद कर रहा था। मैं अभी भी अगले महीने एक पुरस्कार जीतने की उम्मीद कर रहा हूं। मैं टिकट खरीदना जारी रखूंगा। सभी को अपनी किस्मत आजमाते रहना चाहिए।”

आपको बता दें, 3 अप्रैल को होने वाले लाइव ड्रॉ के दौरान पुरक्कल अभी भी 15 मिलियन, Dh1 मिलियन का दूसरा पुरस्कार या तीन अन्य नकद पुरस्कार जीत सकता है।

Leave a Comment