skip to content

अबू धाबी के रेगिस्तान में हुआ हादसा, एयरलिफ्ट कर घायलों को पहुंचाया गया अस्पताल

अबू धाबी के रेगिस्तान में एक मोटरसाइकिल और एक मोटर वाहन के बीच ट’क्कर हो गई। इस सड़क हादसे में चार लोग घायल हो गए, जिन्हें एयर लिफ्ट करके तुरंत अस्पताल ले जाया गया।

वहीं इस हादसे को लेकर अबू धाबी पुलिस ने जानकारी दी है कि अबू धाबी के रेगिस्तान में हुए हादसे में घायल होने वाले लोगों की उम्र 14 से 35 के बीच है और उन्हें Al Dhafra के रेगिस्तान से एयर लिफ्ट करके जायद अस्पताल ले जाया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, जब हादसे की सूचना मिली तो मौके हादसे स्थल पर अबू धाबी पुलिस, अबू धाबी पुलिस उड्डयन विभाग के आपराधिक सुरक्षा क्षेत्र के अल-जफरा क्षेत्र पुलिस निदेशालय के निदेशक कर्नल हमदान सेफ मंसूरी और सहायता दल मौके पहुंच गए।

अबू धाबी के रेगिस्तान में हुआ हादसा, एयरलिफ्ट कर घायलों को पहुंचाया गया अस्पताल

इसी के साथ एक शीर्ष अधिकारी ने निवासियों से आग्रह किया कि वे वाहन चलाते समय ध्यान दें।

वहीं इसी बीच संयुक्त अरब अमीरात के शारजाह, अजमान, फुजैराह और उम्म अल क्वैन में अधिकारियों ने यातायात जुर्माने पर 50 प्रतिशत छूट की घोषणा की है। इस निर्णय का उद्देश्य निवासियों के सामने आने वाले वित्तीय बोझ को कम करना और उन्हें अपना जुर्माना भरने में मदद करना है।

जानकारी के अनुसार, सभी पाँच अमीरात में छूट की दर समान है, लेकिन वैधता और तारीखों में कुछ अंतर हैं। शारजाह में 21 नवंबर, 2021 से 31 जनवरी, 2022 तक निवासी रियायती जुर्माने का भुगतान कर सकते हैं। अजमान में 21 नवंबर से 31 दिसंबर, उम्म अल क्वैन: 1 दिसंबर, 2021 से 6 जनवरी, 2022 तक, फ़ुजैरा: 28 नवंबर, 2021 से शुरू होकर 50 दिनों के लिए, रास अल खैमाह: 5 दिसंबर, 2021 से शुरू होकर 3 जनवरी, 2022 तक निवासी रियायती जुर्माने का भुगतान कर सकते हैं।