अबूधाबी में 20 मिलियन दिरहम का विजेता बना प्रवासी, बिग टिकट ड्राॅ ने ऐसे पलटी किस्मत

शारजाह स्थित बांग्लादेशी प्रवासी आरिफ खान ने राजधानी में आयोजित बिग टिकट अबू धाबी में बड़ा जैकपॅाट लगा है। दरअसल आरिफ खान ने अबूधाबी बिग टिकट में 20 मिलियन दिरहम का रैफल ड्रॉ जीत लिया है।

बांग्लादेशी प्रवासी आरिफ खान पिछले चार साल से शारजाह में काम कर रहे हैं। वह पिछले साल से अपनी किस्मत आजमा रहा है और उसने 27 मई को विजयी टिकट नंबर 144481 खुद खरीदा।

36 वर्षीय प्रवासी आरिफ खान ने अपनी जीत पर कहा “मैं हमेशा अकेले टिकट खरीदता था। मैं बस अपनी किस्मत आजमा रहा था। मैंने अपने जीवन में कभी भी कोई अन्य लॉटरी टिकट नहीं खरीदा है। मैं पिछले एक साल से बिग टिकट में भाग ले रहा हूं।”

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें पता है कि 20 मिलियन दिरहम के जीती हुई राशि टका की बांग्लादेशी मुद्रा में कितनी इनामी राशि होगी। उन्होंने गणना करने की कोशिश की लेकिन फिर हार मान ली। “मुझें नहीं पता, हालांकि ये जानता हूं कि मैंने 20 मिलियन दिरहम जीते हैं।”

आरिफ खान बांग्लादेश की राजधानी ढाका के रहने वाले हैं और शारजाह में कार मेंटेनेंस की दुकान चलाते हैं। 20 मिलियन दिरहम के लगे जैकपॉट के साथ क्या करना है, इस बारे में फिलहाल उनके पास कोई तत्काल योजना नहीं है।

“मेरे पास कोई निर्धारित योजना नहीं है। मैंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बिग टिकट का प्रचार देखा और दिलचस्पी ली। मैंने पहले कभी अपनी किस्मत की परीक्षा नहीं ली। मैंने 12 साल सऊदी अरब में काम किया, हालांकि वहां मेरा बिजनेस अच्छा नहीं चला, लेकिन अब सब ठीक है।”

आरिफ खान ने आगे कहा कि, “मेरे दो बच्चे हैं, मेरी पत्नी और मेरे माता-पिता। मेरा भाई यहां दुकान चलाता है। हम एक खुशहाल परिवार हैं। मुझे उम्मीद है कि इस पैसे का इस्तेमाल दूसरों की मदद के लिए किया जा सकता है। पैसा दुनिया की सबसे खतरनाक चीज है। इसलिए, मैं इसका इस्तेमाल दूसरों की मदद के लिए करना चाहता हूं और इसे खुद को बदलने नहीं देना चाहता हूं।”

इस बीच, फातिभा बिनास ने 27 मई को खरीदे गए टिकट संख्या 271300 के साथ Dh1 मिलियन का दूसरा पुरस्कार जीता। नाहिता विंसेंट ने 19 मई को खरीदे गए टिकट संख्या 219746 के साथ Dh100,000 का तीसरा पुरस्कार जीता।

Leave a Comment