अबूधाबी के Musaffah इलाके के एक गोदाम में लगी आग, दमकलकर्मियों ने पाया काबू

Abu Dhabi : UAE की राजधानी अबू धाबी  के मुसाफ्फा (Musaffah) इलाके में सोमवार सुबह एक कबाड़ के गोदाम में आग लगने की घटना सामने आयी, हालांकि राहत का बात यह रही कि समय रहते इस आग पर काबू पा लिया गया है। साथ ही इस घटना में किसी के हताहत की खबर सामने नहीं आयी है। इस बात की जानकारी Abu Dhabi की पुलिस ने ट्वीट करके दी है।

Abu Dhabi पुलिस ने ट्वीट करके दी जानकारी 

Abu Dhabi  पुलिस ने एक ट्वीट करते हुए जानकारी दी कि मुसाफ्फा (Musaffah) इलाके में सोमवार सुबह एक कबाड़ के गोदाम में आग लगी थी और अबू धाबी पुलिस और अबू धाबी नागरिक सुरक्षा प्राधिकरण द्वारा “त्वरित प्रतिक्रिया के बाद” सफलतापूर्वक बुझा दी गई थी।

वहीं अAbu Dhabi पुलिस ने ट्वीट में ये भी जानकारी दी है कि इस हादसे में “कोई हताहत नहीं हुआ। वहीं पुलिस ने ये भी पुष्टि करी कि अब एक साइट कूलिंग ऑपरेशन चल रहा है। इसी के साथ इस घटना को लेकर पुलिस ने कहा कि अधिकारी आग के कारणों की जांच कर रहे हैं, और निवासियों से केवल उनकी जानकारी के लिए सत्यापित स्रोतों पर भरोसा करने का आग्रह किया।

Sharjah के औद्योगिक क्षेत्र 4 के दो गोदामों में लगी थी आग 

आपको बता दें, इससे पहले Sharjah के औद्योगिक क्षेत्र 4 में दो गोदामों में आग लगने की खबर आई थी खबर थी कि Sharjah के औद्योगिक क्षेत्र 4 के जिस दो गोदामों लाग लगी है वो गोदाम स्पेयर पार्ट्स के थे।

दुबई, शारजाह और अजमान की ओर जाने वाले मोटर चालकों ने बताया कि जले हुए गोदामों से धुएं के घने काले रंग दिखाई दे रहे थे। वहीं शारजाह सिविल डिफेंस के प्रवक्ता ने इस घटना को लेकर कहा कि उन्हें एक कॉल आया और उन्होंने तुरंत तीन फायर स्टेशनों (अल मीना, समानन और अल नाहदा पॉइंट) से दमकलकर्मियों को घटनास्थल पर भेजा।

ये भी पढ़ें- UAE labour law: दुबई में किसी कंपनी द्वारा कामगार को वार्षिक हवाई किराए भत्ते देने के क्या है नियम, जानिए

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button