Expo City Dubai ने की दिवाली के लिए मुफ्त लाइट शो की घोषणा, जानिए क्या होगा टाइमिंग

Expo City Dubai में रोशनी का भारतीय त्योहार दिवाली भव्य तरीके से मनाया जाएगा और इसकी घोषणा Expo City Dubai ने करी है।

जानकारी के अनुसार, दुबई के परिदृश्य के लिए नया आकर्षण अगले सप्ताह अपने मेहमानों के लिए एक शाम की मेजबानी करने के लिए तैयार है, क्योंकि अल वासल डोम 22 और 23 अक्टूबर को विशेष रंगों में जगमगाती रोशनियों में प्रकाशित होगा।

22 अक्टूबर को होगा पहला शो 

रोशनी से भरी शाम के साथ स्टोर पर मंत्रमुग्ध कर देने वाले अनुमानों के साथ, विजिटर्स को इस त्योहारी सीजन में एक जीवंत और शानदार यात्रा पर ले जाने के लिए तैयार हैं।

वहीं शनिवार से शुरू होकर, पहला शो 22 अक्टूबर को शाम 7:45 बजे से रात 8 बजे तक पेश किया जाएगा, इसके बाद 18 मिनट तक चलने वाला शो 9:12 से 9:30 बजे तक चलेगा।

ये भी पढ़ें – दिवाली से पहले सस्ता हुआ सोना, चांदी के भाव भी गिरे, फटाफट चेक कर लें 10 ग्राम Gold की कीमत

मुफ्त में देख सकेंगे शो 

इसी के साथ अगले दिन के विशेष दिवाली शो डोम को शाम 6:30 बजे से शाम 6:45 बजे तक और फिर शाम 7:40 बजे से शाम 7:55 बजे तक रोशन करेंगे। वहीं दर्शकों के आनंद लेने के लिए शो पूरी तरह से मुफ्त हैं।

एक्सपो सिटी दुबई के मेहमान प्रतिष्ठित गुरुत्वाकर्षण-विरोधी जलप्रपात (gravity-defying waterfall) और अन्य भुगतान किए गए आकर्षण जैसे मंडप और गार्डन इन द स्काई भी देख सकते हैं।

आपको बता दें, एक्सपो सिटी दुबई 1 अक्टूबर को जनता के लिए खोला गया और इसमें प्रवेश शुल्क के साथ चार मंडप- स्थिरता, गतिशीलता, दृष्टि और महिला मंडप शामिल हैं।

ये भी पढ़ें -UAE और भारत के बीच Emirates Airline शुरू करेगी नई उड़ान, जानिए फ्लाइट टाइमिंग समेत बाकी डिटेल 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button