skip to content

भारत के इस शहर से दुबई के लिए जल्द उड़ेगी Direct Flight, टिकट बुकिंग चालू; जानिए क्या है न्यूनतम किराया

Air India Express ने नए उड़ानों की घोषणा करी है और ये घोषणा भारत के शहर कन्नूर से दुबई के लिए सीधी उड़ान संचालित करने को लेकर है।

दरअसल, Air India Express ने ट्वीट करते हुए घोषणा करी है कि एयर इंडिया एक्सप्रेस भारत के शहर कन्नूर केरल से दुबई के लिए उड़ान संचालित करेगा और इस उड़ान का न्यूनतम किराया 13,119 रुपये होगा। वहीं जो यात्री वापस दुबई से वापस कन्नूर की यात्रा करेंगे। उनको न्यूनतम किराया AED 320 चुकाना होगा।

जानकारी के अनुसार, Air India Express द्वारा घोषित की गई यह फ्लाइट नवंबर 2022 से चालू होगा और इसका टिकट बुकिंग फिलहाल चालू की जा चुकी है। ऐसे में माना जा रहा है कि इस फ्लाइट के शुरू होने से उन प्रवासियों और यात्रियों को खासा लाभ मिलेगा, जो भारत और दुबई के बीच यात्रा करना चाह रहे हैं।

ये भी पढ़ें- UAE: तेल की कीमत में गिरावट के बाद शारजाह में TAXI का किराया हुआ कम, जानिए न्यूनतम किराया

इसी के साथ एयर इंडिया एक्सप्रेस ने ये भी जानकारी दी है कि इन उड़ानों की टिकट Air India Express  की वेबसाइट/कॉल सेंटर/शहर कार्यालय के माध्यम से की जा सकती है। इसी के साथ Air India Express ने ज्यादा जानकारी जानने के लिए कॉल सेंटर के नंबर भी दिए हैं और ये सभी जानकारी एयर इंडिया एक्सप्रेस ने ट्वीट करके दी है।

airport

वहीं इसके पहले Air India Express ने भारत के तीन शहरों से सऊदी अरब के जेद्दाह के लिए सीधी उड़ान की घोषणा करी है। Air India Express जेद्दा के लिए भारत के जिन शहरों से उड़ान सेवा शुरू की है। उसमें कोझिकोड, मुंबई और लखनऊ शामिल है।

एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट सप्ताह में 2 उड़ान, गुरुवार और शनिवार को  मुंबई से जेद्दाह के लिए संचालित की जाएगी। इसके अलावा प्रवासी और नागरिक बुधवार और रविवार को सप्ताह में दो दिन लखनऊ से जेद्दा के लिए सीधी उड़ान एयर इंडिया एक्सप्रेस के जरिए कर सकेंगे। इन सभी डिटेल को एयर इंडिया एक्सप्रेस ने ट्वीट करके दी है।

आपको बता दें, एयर इंडिया एक्सप्रेस ने उन सभी उड़ानों की जानकारी ट्वीट करके दे रही है। जो विदेशों के लिए संचालित की जा रही है। इसी के साथ एयर इंडिया एक्सप्रेस घरेलू उड़ानों की भी जानकारी ट्वीट करके दे रही है।

ये भी पढ़ें- मुंबई और अबूधाबी के बीच शुरू हुई नॉन-स्टॉप उड़ान, जानिए फ्लाइट की टाइमिंग समेत बाकी डिटेल