Air India Express ने की भारत से UAE के लिए नए उड़ान की घोषणा, जानिए कितना होगा हवाई किराया

Air India Express ने नयी उड़ानों की घोषणा करी है और ये घोषणा भारत के शहर कोच्चि और यूएई के शारजाह के बीच उड़ान संचालित करने को लेकर है, दरअसल, Air India Express ने ट्वीट करते हुए घोषणा करी है कि एयर इंडिया एक्सप्रेस भारत के शहर शारजाह और कोच्चि के बीच रोजाना उड़ाने संचालित करेगा।

शारजाह और कोच्चि के उड़ान सेवा शुरू

Air India Express ने ट्वीट करके कहा है कि यात्री शारजाह और कोच्चि के बीच प्रतिदिन उड़ान भर सकते हैं। इसी के साथ एयर इंडिया एक्सप्रेस ने ये भी जानकारी दी है कि कोच्चि से शारजाह के लिए हवाई किराया INR 9237 से शुरू होगा।

वही यूएई के शारजाह से भारत के शहर कोच्चि के लिए हवाई किराया AED 422 होगा। इस बात की जानकारी Air India Express ने ट्वीट करके दी है।

ये भी पढ़ें- दुबई की एक कंपनी में बना MD, सैलरी मिलने के एक दिन पहले हो गई मौ’त, अब भारत लाया गया पार्थिव शरीर

एयर इंडिया एक्सप्रेस ने ट्वीट में लिखा है कि FlyWithIX : शारजाह और कोच्चि के बीच दैनिक उड़ानें INR 9237 से शुरू होने वाले किराए (कोच्चि शारजाह) और एईडी 422 (शारजाह कोच्चि) बुकिंग खुली है! वहीं इस ट्वीट में एयर इंडिया एक्सप्रेस ने एक तस्वीर शेयर करके सभी जानकारी भी दी है।

इसी के साथ Air India Express ने ये भी जानकारी दी है कि इस टिकट बुक करने के लिए एयर इंडिया एक्सप्रेस की वेबसाइट, कॉल सेंटर और सिटी ऑफिस के जरिए कर सकते हैं साथ ही कॉल सेंटर के 2 नंबर भी दिए हैं।

इससे पहले एयर इंडिया एक्सप्रेस ने ट्वीट करके जानकारी दी थी कि एयरलाइन कोझीकोड और दुबई के बीच प्रतिदिन उड़ान भर सकते हैं। इसी के साथ एयर इंडिया एक्सप्रेस ने ये भी कहा कि 22 जून 2022 से प्रभावी यात्रा के लिए कोझीकोड से दुबई तक का सबसे कम हवाई किराया है और ये हवाई किराया INR 9500 है।

आपको बता दें, एयर इंडिया एक्सप्रेस ने उन सभी उड़ानों की जानकारी ट्वीट करके दे रही है। जो विदेशों के लिए संचालित की जा रही है। इसी के साथ एयर इंडिया एक्सप्रेस घेरलू उड़ानों की भी जानकारी ट्वीट करके दे रही है।

ये भी पढ़ें- UAE Labour Law: सार्वजनिक छुट्टी में अगर कोई कामगार करता है काम तो क्या है अधिकार, जानिए यहां

Leave a Comment