Dubai Duty Free raffle ने ऐसे पलटी भारतीय प्रवासी की किस्मत, इनाम में जीता 7 करोड़ 91 लाख रुपए

Dubai Duty Free raffle: बुधवार को Dubai अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के कॉनकोर्स बी में दुबई ड्यूटी फ्री मिलेनियम मिलियनेयर ड्रॉ (Dubai Duty Free raffle) आयोजित किया गया और इस बार इस ड्रा में दुबई में रहने वाले एक भारतीय नागरिक ने 1 मिलियन डॉलर ( करीब 7 करोड़ 91 लाख रुपए) का इनाम जीता है।

जानकारी के अनुसार, जिस भारतीय प्रवासी ने ये इनाम जीता है उसका नाम कोशी वर्गीस है। इस भारतीय प्रवासी ने  मिलेनियम मिलियनेयर सीरीज़ 396 में टिकट संख्या 0844 को कुछ सप्ताह पहले कोचीन से दुबई के लिए उड़ान भरते समय खरीदा था और इस बार इस टिकट का इनाम लगा है।

वहीं अपनी जीत को लेकर इस इस भारतीय प्रवासी ने कहा कि उन्हें अपनी  किस्मत पर विश्वास नहीं हो रहा था। वहीं उन्होंने ये भी कहा कि “मैं कुछ वर्षों से अपनी किस्मत आजमा रहा हूं और आखिरकार जीत हासिल करके खुश हूं। मैं दुबई ड्यूटी फ्री (Dubai Duty Free raffle) टीम को देखने के लिए उत्सुक हूं जिसने ऐसा किया है!” कोशी वर्गीज 1999 में मिलेनियम मिलियनेयर प्रमोशन की शुरुआत के बाद से 1 मिलियन डॉलर जीतने वाले 195वें भारतीय नागरिक हैं।

मिलेनियम मिलियनेयर (Dubai Duty Free raffle) के बाद, चार लग्जरी वाहनों के लिए फाइनेस्ट सरप्राइज ड्रा निकाला गया और इस बार दुबई में रहने वाले 52 वर्षीय डच नागरिक सलाह अल अली ने फाइनेस्ट सरप्राइज सीरीज 1811 में टिकट संख्या 0318 के साथ बीएमडब्ल्यू X6 M50i (आर्कटिक ग्रे ब्रिलियंट इफेक्ट) जीता, जिसे उन्होंने 4 जुलाई को खरीदा था।

वहीं जीत को लेकर उन्होंने कहा कि “एक बीएमडब्ल्यू एक्स6 मेरी ड्रीम कार है और मैं विशेष रूप से खुश हूं क्योंकि मेरे बेटे ने ज़ांज़ीबार की यात्रा के दौरान विजेता टिकट चुना था। इस अद्भुत सरप्राइज के लिए दुबई ड्यूटी फ्री धन्यवाद!”

इस बीच, सऊदी अरब के जेद्दा में रहने वाले एक कनाडाई नागरिक यूसुफ एल अब्बास ने फाइनेस्ट सरप्राइज सीरीज 1812 में टिकट संख्या 0811 के साथ मर्सिडीज बेंज एएमजी जीटी 43 (डायमंड व्हाइट) जीती है , जिसे उन्होंने 16 जुलाई को खरीदा था।

इसी के साथ दुबई में रहने वाले एक भारतीय नागरिक अर्जुन सिंह के लिए यह वास्तव में एक यादगार दिन था क्योंकि उन्होंने दुबई ड्यूटी फ्री फाइनेस्ट सरप्राइज प्रमोशन (सीरीज 507, टिकट नंबर) में दो सप्ताह में अपनी दूसरी मोटरबाइक – बीएमडब्ल्यू आर नौ टी प्योर (ग्रेनाइट ग्रे) जीती है।वहीं अपनी जीत को लेकर उन्होंने कहा कि “वास्तव में, यह बहुत अच्छा प्रचार था! मैं इसे तीसरी बार भाग्यशाली बनाने की आशा में भाग लेना जारी रखूंगा। दुबई ड्यूटी फ्री का बहुत-बहुत धन्यवाद।

वहीं अंत में, कुवैत के एक कनाडाई नागरिक एरिक आर्मस्ट्रांग ने फाइनेस्ट सरप्राइज सीरीज 508 में टिकट संख्या 0868 के साथ हार्ले-डेविडसन स्पोर्टस्टर एस (विविड ब्लैक) मोटरसाइकिल जीती, जिसे उन्होंने 26 जुलाई को ऑनलाइन खरीदा था।

ये भी पढ़ें- UAE labour law: दुबई में किसी कंपनी द्वारा कामगार को वार्षिक हवाई किराए भत्ते देने के क्या है नियम, जानिए

Leave a Comment