Placeholder canvas

T20 World Cup: “अगर भारत हारा तो मैं जिम्बाब्वे के लड़के से शादी करूंगी”, पाकिस्तान एक्ट्रेस ने किया ऐलान

T20 World Cup रविवार, 6 नवंबर को भारत और जिम्बाब्वे के बीच मैच खेला जाना है। अगर भारत को अपना आखिरी ग्रुप मैच में जिम्बाब्वे को हरा देती है तो भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी। वहीं इस मैच से पहले पाकिस्तान की अभिनेत्री सहर शिनवारी ने ‘जिम्बाब्वे के लड़के से शादी’ करने का ऐलान किया है।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने किया ऐलान

पाकिस्तान की अभिनेत्री सहर शिनवारी (Sehar Shinwari) ने अपने ट्वीट में लिखा,’मैं जिंबाब्वे के लड़के से शादी करूंगी अगर उनकी टीम करिश्माई अंदाज में अगले मैच में टीम इंडिया को शिकस्त दे देती है तो।’ पाकिस्तान की एक्टर के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर उनका यह ट्वीट जमकर वायरल हो गया।

गौरतलब है कि पाकिस्तान की अभिनेत्री सहर शिनवारी का ये ट्वीट गुरुवार 27 अक्टूबर को जिम्बाब्वे द्वारा पाकिस्तान को एक रन से हराने के बाद आया है।

आपको बता दें कि टीम इंडिया को अपना आखिरी ग्रुप मैच मेलबर्न में जिम्बाब्वे के खिलाफ 6 नवंबर को खेलना है। भारतीय टीम इस वक्त ग्रुप बी में 6 अंक के साथ पहले स्थान पर है जबकि जिम्बाब्वे की टीम 3 अंक के साथ पांचवें नंबर पर है। भारत अगर जिम्बाब्वे को हरा देता है तो वो 8 अंक हासिल कर लेगा और सेमीफाइनल में पहुंच जाएगा।

भारत और जिंबाब्वे के बीच होगा आज मुकाबला

गौरतलब है कि 6 नवंबर, आज भारत को जिंबाब्वे के खिलाफ सुपर लीग चरण का अपना आखिरी मुकाबला खेलेगी। यह मुकाबला मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाना है।

इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम एमसीजी (MCG) के मैदान पर पाकिस्तान को अपने पहले मुकाबले में 5 विकेट से मात दे चुकी है। दूसरी तरफ इसी मैदान पर जिंबाब्वे की टीम ने पाकिस्तान को 1 रन से हराया था।

कैसा रहेगा मैच के दौरान मौसम

बता दें, मेलबर्न में खेले जाने वाले इस मुकाबले के दौरान बरसात होने की संभावना नहीं है। इतना ही नहीं मुकाबले के दौरान आसमान भी साफ रहेगा, लेकिन मुकाबले के पहले दिन रात में बारिश होने की संभावना व्यक्त की गई है और पिछले सप्ताह मेलबर्न में बारिश के कारण तीन मैच खराब गए थे। ऐसे में भारत और जिंबाब्वे के बीच खेले जाने वाले इस मुकाबले में भी बारिश अहम रोल अदा कर सकती है।

ये भी पढ़ें- दुबई से मुंबई पहुंचा यात्री, बेल्ट में छिपा रखा था 5.20 करोड़ का सोना, कस्टम टीम ने ऐसे धर दबोचा

Leave a Comment